DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  जब सीट पर बैठकर दिल्ली मेट्रो की सवारी करता दिखा बंदर, वीडियो में देखें क्या हुआ
वायरल न्यूज़

जब सीट पर बैठकर दिल्ली मेट्रो की सवारी करता दिखा बंदर, वीडियो में देखें क्या हुआ

हिन्दु्स्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shankar Pandit
Sun, 20 Jun 2021 09:30 AM
जब सीट पर बैठकर दिल्ली मेट्रो की सवारी करता दिखा बंदर, वीडियो में देखें क्या हुआ

दिल्ली मेट्रो में सवार यात्रियों को उस वक्त हैरानी हुई, जब उन्होंने ट्रेन की सीट पर एक बंदर को आराम से बैठे देखा। शनिवार को दिल्ली मेट्रो के एक कोच के भीतर सीट पर एक बंदर को बैठे देखा गया। हालांकि, बंदर के बगल में उसका कथित मालिक भी बैठा दिखा। इसका लोगों ने वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। 

वायरल वीडियो में एक शख्स के बगल वाली सीट पर ही बंदर बैठा हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो में एक शख्स को यमुना बैंक कहते सुना जा सकता है। बता दें कि यमुना बैंक ब्लू लाइन पर है। इससे कन्फर्म होता है कि यह दिल्ली मेट्रो के ब्लू लाइन पर चलने वाली किसी ट्रेन में सवार था। 

इस वीडियो में वीडियो बना रहा शख्स बंदर को मास्क पहनाने को भी बोलता दिखता है। बंदर इस दौरान काफी शांत दिखता है और फिर शीशे की ओर देखने लगता है। हालांकि दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) इस घटना की तुरंत पुष्टि नहीं कर सका, लेकिन ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो के जवाब में दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों ने कोच का विवरण देने को कहा।

ट्वीट के एक जवाब में दिल्ली मेट्रो ने लिखा, "नमस्ते, हमसे संपर्क करने के लिए धन्यवाद। कृपया आगे की सहायता के लिए कोच नंबर और वर्तमान स्टेशन का उल्लेख करें।' बता दें कि वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने वाले शख्स ने लिखा- क्या हो रहा है।
 

संबंधित खबरें