फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़छोटे पिल्ले को पेड़ पर उठा ले गया बंदर, तीन दिन बाद उसे छोड़ा

छोटे पिल्ले को पेड़ पर उठा ले गया बंदर, तीन दिन बाद उसे छोड़ा

सोशल मीडिया पर अकसर जानवरों के फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक शरारती बंदर का ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसे देखकर एक तरफ तो लोग नाराज हुए तो वहीं कुछ लोगों को इस बंदर के पीछे मशक्कत करनी...

छोटे पिल्ले को पेड़ पर उठा ले गया बंदर, तीन दिन बाद उसे छोड़ा
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 Sep 2021 09:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर अकसर जानवरों के फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक शरारती बंदर का ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसे देखकर एक तरफ तो लोग नाराज हुए तो वहीं कुछ लोगों को इस बंदर के पीछे मशक्कत करनी पड़ी। इस बंदर ने एक कुत्ते के मासूम पिल्ले को उठा लिया और पेड़ पर चढ़ गया। उसे लेकर वह तीन दिन तक चक्कर काटता रहा, आखिरकार बंदर ने उसे किसी तरह छोड़ा।

दरअसल, यह वीडियो किसी जंगल किनारे बसे एक गांव का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मलेशिया के किसी इलाके का है। इस कुत्ते के पिल्ले का नाम सारु है और अचानक एक बंदर कहीं से आया और उस मासूम पिल्ले को उठा लिया। लोग जब तक देख पाते वह पिल्ले को लेकर वहां से भाग गया। वह कुत्ते का पिल्ला सिर्फ दो हफ्ते का था और तेजी से चिल्लाने लगा।

इसके बाद स्थानीय लोगों  पीछा करना शुरू किया लेकिन वह बंदर हाथ नहीं आया। इस दौरान वह बंदर पेड़ पर पत्ते खा रहा था जबकि वह बेचारा पिल्ला सिर्फ रोता-चिल्लाता रहा। लोगों ने तीन दिन तक उस बंदर से मासूम पिल्ले को बचाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए और बहुत दूर तक बंदर का पीछा किया।

आखिरकार तीसरे दिन लोगों ने सारु को बंदर से रेस्क्यू किया। यह सब तब हुआ जब बंदर एक झाड़ी पर चढ़ रहा था और उसी दौरान उसने पिल्ले को हाथ से छोड़ दिया। इसके बाद पिल्ले को वापस लाया गया और उसे कुछ खाने-पीने को दिया गया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है। यहां देखें वीडियो..

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें