फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़गधे की पीठ पर बैठ गया शरारती बंदर, फिर देखें क्या हुआ..

गधे की पीठ पर बैठ गया शरारती बंदर, फिर देखें क्या हुआ..

सोशल मीडिया एक बड़ा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक बंदर एक गधे की पीठ पर बैठा हुआ है और उसके मजे ले रहा है। इस दौरान गधा भी तेजी से आगे भागता हुआ दिख रहा है, उसको समझ नहीं आ...

गधे की पीठ पर बैठ गया शरारती बंदर, फिर देखें क्या हुआ..
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 19 Sep 2021 03:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया एक बड़ा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक बंदर एक गधे की पीठ पर बैठा हुआ है और उसके मजे ले रहा है। इस दौरान गधा भी तेजी से आगे भागता हुआ दिख रहा है, उसको समझ नहीं आ रहा है कि क्या किया जाए। उसकी पीठ पर बैठा अंदर उछल-कूद मचा रहा है। इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, इस घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक गधे के ऊपर एक बंदर दिख रहा है। यह सब तब हुआ जब गधा सड़क पर जा रहा था और एक बंदर उछलता-कूदता आया और उसके ऊपर बैठ गया। इतना ही नहीं जब बंदर गधे की पीठ पर बैठा तो वह वहां भी उछल-कूद ही रहा था।

जब गधे को लगा कि बंदर उसकी पीठ पर बैठ गया है तो पहले वह चौंका लेकिन इसके बाद तेजी से भागने लगा। उसके ऊपर बैठा बंदर तब भी नहीं उतरा। थोड़ी दूर जाने के बाद गधा जब रुका तो उसे लगा शायद बंदर उतर गया है लेकिन शरारती बंदर उसके ऊपर तब भी बैठा नजर आया। हालांकि आखिरकार थोड़ी दूर जाकर गधा रुक गया।

फिलहाल इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों जानवर ही काफी क्यूट लग रहे हैं। ये वीडियो लोगों को बेहद ही मजेदार लग रहा है। इस शरारती बंदर की करतूत देखकर हर कोई हंस रहा है। यहां देखें वीडियो..

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ViralHog (@viralhog)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें