फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़जानलेवा सेल्फीः कईयों को बहा ले गई समुद्री लहर, वीडियो देख सहम जाएंगे आप

जानलेवा सेल्फीः कईयों को बहा ले गई समुद्री लहर, वीडियो देख सहम जाएंगे आप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो ओमान के मुघसाइल बीच का है। सोशल मीडिया पर बीच का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग समुद्र किनारे एन्जॉय कर रहे हैं।

जानलेवा सेल्फीः कईयों को बहा ले गई समुद्री लहर, वीडियो देख सहम जाएंगे आप
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 13 Jul 2022 06:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जिंदगी से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता। थोड़ी सी लापरवाही बहुत भारी पड़ सकती है, कई बार इसे नजरअंदाज करना जिंदगी भी ले सकता है। सोशल मीडिया पर समुद्र किराने एंजॉय करते हुए लोगों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग समुद्र की लहरों के बीच सेल्फी खींच रहे हैं लेकिन, तभी एक तेज लहर कुछ लोगों को अपने साथ बहाकर ले जाती है। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। देखिए वीडियो...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो ओमान के मुघसाइल बीच का है। सोशल मीडिया पर बीच का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग समुद्र किनारे एन्जॉय कर रहे हैं। ये लोग सेफ्टी फेंस को पार करके लहरों के सामने सेल्फी ले रहे हैं। तभी तेजी से एक बड़ी समुद्री लहर आती है और अपने साथ आठ लोगों को बहा ले जाती है।

लोगों को समुद्री लहर के साथ बहते हुए देखकर बीच पर कोहराम मच जाता है। लोग अपनी बचाने के लिए लहर से दूर जाने की कोशिश करते हैं। कुछ लहर में फंसकर बहने वाले लोगों को बचाने की कोशिश करते हैं लेकिन, कामयाब नहीं हो पाते। इस वीडियो को छत्तीसगढ़ के आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

epaper