फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़अपनी मरती हुई मां के लिए 'तेरा मुझसे है पहले का नाता' गाने वाले शख्स ने एक और वीडियो किया पोस्ट, नहीं रोक पाएंगे आंसू

अपनी मरती हुई मां के लिए 'तेरा मुझसे है पहले का नाता' गाने वाले शख्स ने एक और वीडियो किया पोस्ट, नहीं रोक पाएंगे आंसू

पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुई थी जिसमें एक बेटा अपनी मरती हुई मां के लिए वीडियो कॉल पर गाना गा रहा था। इस वीडियो को डॉक्टर दीपशिखा घोष ने शेयर किया था जिसमें बेटे...

अपनी मरती हुई मां के लिए 'तेरा मुझसे है पहले का नाता' गाने वाले शख्स ने एक और वीडियो किया पोस्ट, नहीं रोक पाएंगे आंसू
Nootan Vaindelलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 18 May 2021 02:43 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुई थी जिसमें एक बेटा अपनी मरती हुई मां के लिए वीडियो कॉल पर गाना गा रहा था। इस वीडियो को डॉक्टर दीपशिखा घोष ने शेयर किया था जिसमें बेटे ने "तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई" गाया। इस वीडियो को देखकर लोग बहुत भावुक हुए थे। वीडियो के वायरल होने के बाद सोहम चटर्जी ने अपनी मां के लिए एक और वीडियो पोस्ट किया है जिस पर मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर और वरुण ग्रोवर ने भी कमेंट किया है।

वीडियो वायरल होने के बाद, सोहम चटर्जी के रूप में पहचाने जाने वाले बेटे ने 13 मई को फेसबुक पर खुलासा किया कि उनकी मां का निधन हो गया है। 17 मई को, सोहम ने इंस्टाग्राम पर अपनी माँ के बारे में प्यारा संदेश देते हुए उसी गाने का अपना एक और वीडियो पोस्ट किया।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'तेरा मुझसे है पहले का नाता' हमेशा उनका गाना रहेगा। उन्होंने यह भी बताया किया कि संगीत ने उन्हें उनकी मां से जोड़ा, क्योंकि इसके जरिए उन्होंने एक-दूसरे के लिए अपना प्यार और सम्मान जाहिर किया। उन्होंने लिखा, "आई लव यू, मां। आपके बिना यहां वाकई सब बहुत मुश्किल है।"

सोहम ने मधुर आवाज में सुंदर गाना गाकर इसके महत्व को समझाया। उन्होंने कहा, "यह गीत मेरी मां और मेरे साझा किए गए प्यार को काफी हद तक जाहिर करता है। मैंने उन्हें अपने पूरे दिल और पूरी ताकत से बुलाने की कोशिश की। मुझे लगता है कि हम भाग्य के सामने लाचार हैं।  हम उन्हें बचा नहीं सके, लेकिन मुझे उम्मीद है कि वह जानती थी कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूँ। यह तुम्हारे लिए है माँ।" उन्होंने लोगों को उन सभी प्यार के लिए धन्यवाद दिया जो वे पूरे देश से उन पर बरस रहे हैं।

इंटरनेट ने वीडियो को पसंद किया, और लोगों ने वीडियो के नीचे कमेंट भी किए। वरुण ग्रोवर और अर्जुन कपूर सहित कई लोगों ने इस पर दिल का इमोजी कमेंट किया।

epaper