फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़पूल में नहाने गया था शख्स अचानक गायब हो गया अंडरवियर, फिर जो हुआ... VIDEO हो रहा वायरल

पूल में नहाने गया था शख्स अचानक गायब हो गया अंडरवियर, फिर जो हुआ... VIDEO हो रहा वायरल

यह घटना ब्रिटेन में बेनिडॉर्म के एक होटल के स्विमिंग पूल की है, जहां दो दोस्त मस्ती करने पहुंचे थे। एक का नाम डैरेन और दूसरे का ग्राहम है। 46 साल के डैरेन को ग्राहम ने एक बॉक्सर गिफ्ट में दिया।

पूल में नहाने गया था शख्स अचानक गायब हो गया अंडरवियर, फिर जो हुआ... VIDEO हो रहा वायरल
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 09 Jun 2023 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया के दौरान में कई ऐसी चीजें वायरल हो जाती हैं, जिनके बारे में आपको अंदाजा तक नहीं होगा। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है, जहां एक शख्स का अंडवरियर पानी में जाते ही घुल गया। लोग स्विमिंग के लिए खास स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहते या फिर बॉक्सर जैसे अंडरवियर में इसका आनंद लेते हैं। मगर क्या आपने कभी ऐसा कॉस्ट्यूम देखा है जो पानी में जाते ही गायब हो जाता है? ऐसा ही एक हैरतअंगेज वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तूफान मचा रहा है। डेली स्टार न्यूज के मुताबिक एक शख्स स्विमिंग पूल में अंडरवियर पहनकर स्विमिंग करने गया। लेकिन जैसे ही वह पानी में उतरी, उसका अंडरवियर पानी में ही घुल गया।

यह घटना ब्रिटेन में बेनिडॉर्म के एक होटल के स्विमिंग पूल की है, जहां दो दोस्त मस्ती करने पहुंचे थे। एक का नाम डैरेन और दूसरे का ग्राहम है। 46 साल के डैरेन को 36 साल के ग्राहम ने एक बॉक्सर गिफ्ट में दिया था। उसका रंग कुछ अजीब सा था। यहां तक ​​कि डैरेन को भी पहले रंग अजीब लगा। लेकिन एक दोस्त की तरफ से गिफ्ट किए अंडरवियर को वह लौटा नहीं सका।

डैरेन गिफ्ट किए बॉक्सर को पहनकर स्विमिंग पूल में उतर गया। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। उसने जो अंडरवियर पहना हुआ था, वह अचानक पानी में घुल गया। कुछ ही पलों में बॉक्सर उसके शरीर से ओझल हो गया।

वीडियो में आप डैरेन को स्विमिंग पूल के अंदर बॉक्सर पहने हुए देख सकते हैं। वह पानी में जाता है, तैरता है लेकिन थोड़ी देर बाद उनके शरीर से अंडरवियर अलग होता नजर आ रहा है। डैरेन भी हैरान हैं। उसे शर्म आती है। वह अपने दोस्त से इसके बारे में पूछता है। तब उसे समझ में आता है कि उसके साथ कोई बड़ा प्रैंक हुआ है। ग्राहम ने डैरेन को जो अंडरवियर गिफ्ट किया था वह पानी में घुलनशील था। जब डैरेन को इस बारे में पता चला तो उसे बहुत गुस्सा आया। डैरेन तौलिया लपेटे स्विमिंग पूल से बाहर आता है। वह गुस्से में गिफ्ट किए गए अंडरवियर को फेंक देता है और चला जाता है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें