DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  ATM में पैसे निकालने के बहाने आदमी ने चुरा लिया सैनेटाइजर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

वायरल न्यूज़ATM में पैसे निकालने के बहाने आदमी ने चुरा लिया सैनेटाइजर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nootan Vaindel
Mon, 03 May 2021 09:09 AM
ATM में पैसे निकालने के बहाने आदमी ने चुरा लिया सैनेटाइजर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश में त्राही त्राही मचा रखी है। जब भी कोई ऐसी आपदा देश में आती है तो लोग घबरा जाते हैं और पैनिक बायिंग शुरू कर देते हैं। कोरोना की पहली लहर में सैनिटाइजर और मास्क के लिए लोगों का पागलपन साफ देखा गया था। कोरोना की दूसरी लहर में भी लोगों ने डर के अजीबो-गरीब हरकते करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी ATM से सैनेटाइजर चुराता हुआ दिखाई दे रहा है। ATM के सीसीटीवी में ये वाकया दर्ज हो गया और अब लोग सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर कर रहे हैं।

 

आईपीएस (भारतीय पुलिस सेवा) अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर सीसीटीवी का यह फुटेज पोस्ट किया जिसमें एक व्यक्ति को एक एटीएम कियोस्क से सैनिटाइटर की बोतल चुराते देखा गया। इंटरनेट पर लोग इसे देखकर पूरी तरह से नाराज होते नजर आए। 33 सेकंड की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जिसे अब तक 30,000 से अधिक बार देखा गया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आदमी पहले सैनेटाइजर से अपन हाथ साफ करता है इसके बाद वह अपने पर्स से एटीएम कार्ड निकालता और फिर उसका इस्तेमाल करके मशीन से पैसे निकालता है। पैसे निकलाने के बाद कियोस्क से बाहर देखने के बाद चुपके से सैनेटाइजर की बोतल को अपने बैग में डाल लेता है।

 

संबंधित खबरें