भाई की शादी के लिए छुट्टी बॉस ने कर दी कैंसल, कर्मचारी ने छोड़ी नौकरी; सोशल मीडिया पर वायरल

बॉस ने छुट्टी कैंसल की तो कर्मचारी ने नौकरी छोड़ने का फैसला कर लिया। यह मामला है ऑस्ट्रेलिया का। यहां पर नोएल नाम के युवक के शादी की भाई होने वाली थी। यह शादी बाली में होनी थी, जिसके लिए छुट्टी ली थी।

offline
भाई की शादी के लिए छुट्टी बॉस ने कर दी कैंसल, कर्मचारी ने छोड़ी नौकरी; सोशल मीडिया पर वायरल
Deepak लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली
Sat, 17 Feb 2024 7:32 PM

बॉस ने छुट्टी कैंसल की तो कर्मचारी ने नौकरी छोड़ने का फैसला कर लिया। यह मामला है ऑस्ट्रेलिया का। यहां पर नोएल नाम के युवक के शादी की भाई होने वाली थी। यह शादी बाली में होनी थी, जिसके लिए युवक ने छुट्टी ली थी। लेकिन शादी से ऐन पहले युवक को एक मैसेज मिला, जिसके मुताबिक उसकी छुट्टी रद्द कर दी गई थी। इससे नाराज युवक ने नौकरी छोड़ने का फैसला कर लिया। अब यह मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह मामला चर्चा में तब आया जब माइकल सैंज नाम के बिजनेस ओनर ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने कहाकि यह व्यक्ति किसी मशीन की तरह से काम कर रहा है। वह बिना लोगों से बात किए ही उनकी छुट्टियां रद्द कर देता है। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। सैंज ने कर्मचारी और बॉस के बीच बातचीत के बारे में भी बताया। बॉस का नाम निक बताया गया है, जिसने कर्मचारी को जानकारी दी कि उसकी तय छुट्टी कैंसल कर दी गई है। इसकी वजह एक अन्य स्टाफ मैनेजर का इस्तीफा देना बताया गया।

इकसे जवाब में कर्मचारी ने छुट्टी खारिज न करने की गुहार लगाई। उसने कहाकि सभी फ्लाइट्स का किराया दिया जा चुका है और मेरे बच्चे भी शादी में पहुंच चुके हैं। उसने आगे कहाकि मैंने यह सब सात महीने पहले बुक किया था और ऐसे में अब कैंसल करने का भी विकल्प नहीं है। इन सबके बावजूद उसके बॉस ने नोएल से कहाकि वह अपनी तीन हफ्ते की छुट्टियों को कम करके तीन दिन की कर दे। इसके अलावा उसने बाली में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान करने का भी मजाक उड़ाया।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

वायरल न्यूज़ की अगली ख़बर पढ़ें
Latest Viral News Viral News Latest Hindi News Live Hindustan News
होमफोटोवीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें