फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़Video: हजारों फीट ऊपर डॉगी के साथ शख्स ने की पैराग्लाइडिंग, देखकर आप भी कहेंगे 'वाह क्या लाइफ है'

Video: हजारों फीट ऊपर डॉगी के साथ शख्स ने की पैराग्लाइडिंग, देखकर आप भी कहेंगे 'वाह क्या लाइफ है'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो आपका दिल जीत लेगा। इस वीडियो में एक शख्स अपने क्यूट डॉगी के साथ पैराग्लाइडिंग करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो बहुत ज्यादा क्यूट है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।

Video: हजारों फीट ऊपर डॉगी के साथ शख्स ने की पैराग्लाइडिंग, देखकर आप भी कहेंगे 'वाह क्या लाइफ है'
लाइव हिंदुूस्तान,नई दिल्लीWed, 18 May 2022 08:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंसान हो या जानवर, एक बार तो आसमान में पक्षियों को उड़ता देख, खुद भी उनकी तरह उड़ने की कल्पना करता होगा। इंसान तो कई तरीकों से अपनी इन ख्वाहिशों को पूरा कर लेता है लेकिन जानवर शायद सोचकर रह जाते होंगे। ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो आपका दिल खुश कर देगा। इस वीडियो में एक शख्स अपने डॉगी के साथ हजारों फीट ऊपर हवा में उड़ता हुआ नजर आ रहा है। 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स अपने डॉगी के साथ पैराग्लाइडिंग करता हुआ नजर आ रहा है। ऊपर की ओर इंसान है और नीचे डॉगी को बांधा हुआ है। वीडियो वाकई शानदार है जिसे देखकर आपको भी प्यार आ जाएगा। वीडियो देखकर लगता है कि ये किसी सपने के पूरे होने जैसा है। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है। खासतौर पर डॉग लवर्स इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को insta.animals पेज से शेयर किया गया है। वीडियो बेहद क्यूट है। हवा में उड़ रहे डॉगी का रिएक्शन साफ देखा जा सकता है। काफी लोग वीडियो को देख चुके हैं। काफी लोगों ने वीडियो को पसंद भी किया है। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें