DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › गर्लफ्रेंड को दस साल तक कमरे में छिपाए रखा, शादी के बाद खुला राज
वायरल न्यूज़

गर्लफ्रेंड को दस साल तक कमरे में छिपाए रखा, शादी के बाद खुला राज

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Sun, 19 Sep 2021 09:07 PM
गर्लफ्रेंड को दस साल तक कमरे में छिपाए रखा, शादी के बाद खुला राज

केरल के पलक्कड़ के रहने वाले एक शख्स ने आखिरकार अपनी गर्लफ्रेंड से तब शादी की जब उसे करीब दस साल तक घर के कमरे में छिपाए रखा। रहमान नाम के इस शख्स ने सजिता नामक अपनी गर्लफ्रेंड से कानूनी रूप से शादी कर ली। एक स्थानीय सब रजिस्ट्रार कार्यालय में दोनों ने शादी के दस्तावेज पर साइन किए। इन दोनों की प्रेम कथा काफी अनोखी है, जिसका खुलासा दस साल बाद हुआ है।

दरअसल, यह सब तब शुरू हुआ था जब कुछ महीने पहले केरल राज्य महिला आयोग ने रहमान के खिलाफ यह कहते हुए मामला दर्ज किया था कि उसने एक महिला को बंदी बनाया हुआ है। लेकिन पुलिस ने पाया कि रहमान ने अपने घर में एक दशक तक महिला की देखभाल की। तब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ था कि रहमान ने अपनी गर्लफ्रेंड को छिपाए रखा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, केरल के पलक्‍कड़ स्थित अयालुर गांव की एक लड़की दस साल पहले अचानक गायब हो गई। परिवार वालों ने ढूढ़ा लेकिन उसका पता नहीं चला, तो उन्‍होंने उम्‍मीद छोड़ दी। लड़की को उसके पड़ोसी लड़के रहमान से प्‍यार हो गया और एक दिन उसका प्रेमी सजिता को चुपचाप अपने घर के कमरे में लाकर छिपा लिया था। मामले का खुलासा हुआ तो उस लड़के की शिकायत की गई थी।

इसके बाद पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया तो उन्‍होंने बताया कि हम दस साल से साथ रह रहे हैं और साथ रहने की इच्‍छा है। कोर्ट ने उन्‍हें साथ रहने की परमीशन दे दी। जब रहमान के घर वालों को यह पता चली तो कुछ रिश्तेदार खुश हुए तो कुछ लोगों को यह बात पसंद नहीं आई। लेकिन दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

दोनों ने बुधवार को पलक्कड़ जिले के नेनमारा में कानूनी रूप से शादी कर ली। सजिता के माता-पिता भी समारोह में शामिल हुए, जबकि रहमान के कुछ रिश्तेदार नहीं शामिल हुए। शादी में नेनमारा विधायक के बाबू भी शामिल हुए। रहमान और सजिता ने मिठाई बांटी और शादी में सहयोग करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया। रहमान ने कहा कि हम एक सुखी और शांतिपूर्ण जीवन जीना चाहते हैं।

संबंधित खबरें