फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़प्यार में पागल लड़के ने होंठ के अंदर गुदवा दिया प्रेमिका का नाम, वीडियो देखकर आप भी पकड़ लेंगे सिर

प्यार में पागल लड़के ने होंठ के अंदर गुदवा दिया प्रेमिका का नाम, वीडियो देखकर आप भी पकड़ लेंगे सिर

प्रेमी ने अपने होंठ के भीतर ही प्रेमिका का नाम गुदवा दिया। लड़के की इस हरकत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो पर लोग हैरान हैं और सिर पकड़कर लड़के के इस कारनामे के जमकर मजे ले रहे है

प्यार में पागल लड़के ने होंठ के अंदर गुदवा दिया प्रेमिका का नाम, वीडियो देखकर आप भी पकड़ लेंगे सिर
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

मैं तुम्हारे लिए चांद-तारे तोड़ लाऊंगा...। प्रेमी और उनकी प्रेमिकाओं के बीच इस तरह के संवाद आम हैं। लोग अपने प्यार को अनोखे ढंग से साबित करने के लिए अजीबो-गरीब हरकतें करने से बाज नहीं आते। हाथ और माथे तक तो गुदवाना ठीक था लेकिन, इस बार मजनुओं की दौड़ में एक नया आशिक सामने आया है। इस महाशय ने अपने होंठ के भीतर ही प्रेमिका का नाम गुदवा दिया। लड़के की इस हरकत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो पर लोग हैरान हैं और सिर पकड़कर लड़के के इस कारनामे के जमकर मजे ले रहे हैं। 

यह वीडियो पिछले साल दिसंबर में टैटू कलाकार अभिषेक सपकाल द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। यह वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। क्लिप में एक टैटू कलाकार को शख्स के निचले होंठ पर 'अमृता' नाम गोदते हुए दिखाया गया है। वीडियो में फिर टैटू बनाने की प्रक्रिया दिखाई जाती है। वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया हैंडलर ने कैप्शन में लिखा है, "लव।"

इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स की ओर से मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसे 9 मिलियन बार देखा जा चुका है और गिनती अभी भी जारी है। ज्यादातर यूजर्स ने इस आशिक को "पागल" करार दिया। कई लोग उसका मजाक उड़ाया है।

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "भले ही उसका ब्रेकअप हो जाए! उसकी पत्नी को इसका पता नहीं चल सकता। चतुर चाल है।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "पैसे बर्बाद मत करो, सबसे पहले अपने दांत साफ करो।" तीसरे ने मजाक में कहा, "एक दोस्त के रूप में मैं सालगिरह उपहार विचारों में से एक की सिफारिश कर रहा हूं।"

इससे पहले, ब्रिटेन में एक महिला ने अपने साथी के प्रति अपने प्यार का इजहार करने के लिए माथे पर 'केविन' नाम गुदवाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। एक इंस्टाग्राम वीडियो में, एक टैटू कलाकार अपने माथे पर स्याही से विशाल, काले अक्षरों में 'केविन' नाम लिखता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि शुरुआत में वह दर्द और परेशानी में लग रही थीं, लेकिन बाद में बहुत खुश थी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें