फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़Video: टशन मारने को शेर के मुंह में हाथ देना पड़ गया इस शख्स को भारी, देखिए खौफनाक मंजर

Video: टशन मारने को शेर के मुंह में हाथ देना पड़ गया इस शख्स को भारी, देखिए खौफनाक मंजर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स शेर के मुंह में हाथ देता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि, कुछ ही सेकेंड में उसे अपनी ये गलती काफी भारी पड़ जाती है। शेर हाथ को मुंह में जकड़ लेता है।

Video: टशन मारने को शेर के मुंह में हाथ देना पड़ गया इस शख्स को भारी, देखिए खौफनाक मंजर
Shoib Ranaलाइव हिंदुूस्तान,नई दिल्लीThu, 26 May 2022 02:33 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

कई बार इंसान को जरूरत से ज्यादा किसी चीज से छेड़छाड़ या होशियारी भारी पड़ जाती है। जिसके बाद उस इंसान को अपने करने पर पछतावा होता है। ऐसा ही कुछ एक जमैका के रहने वाले शख्स के साथ हुआ। दरअसल वो शख्स एक चिड़ियाघर घूमने गया था, जहां उसने शेर को देखा तो उससे मस्ती करने लगा। पिंजरे में बंद ही सही, लेकिन शेर आखिर शेर ही होता है। अपने साथ अजीब हरकतों से शेर भड़क गया और अपने हाथ पैर मारने लगा। इसके बावजूद भी वो शख्स नहीं माना और शेर के मुंह में हाथ देकर उसके दांत छूने लगा। इस बात पर शेर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। 

शेर ने उस शख्स के हाथ को अपने मुंह में दबा लिया और मजबूती के साथ भींच लिया। शेर की इस हरकत से इस बार शख्स भी सपकपा गया और अपने हाथ को छुड़ाने के लिए पूरी कोशिश करने लगा। हालांकि, उस समय तक शेर पूरी तरह गुस्से से भर चुका था। जिसके बाद शेर ने उसका हाथ नहीं छोड़ा। बड़ी कोशिश और मुश्किलों के बाद शेर ने शख्स का हाथ छोड़ दिया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और उसके हाथों की उंगली बुरी तरह घायल हो गई।

इस घटना की एक वीडियो पर ट्विटर पर जमकर वायरल हो रही है। ट्विटर यूजर्स इसी शख्स की गलती भी बता रहे हैं और कह रहे हैं कि बिना बात की होशियारी इंसान पर ही भारी पड़ जाती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेर ने उस शख्स की क्या हालत कर दी। उस शख्स के पीछे खड़े लोग वीडियो बनाते रहे और वो शख्स अपने हाथ को छुड़ाने की कोशिश करता रहा। ट्विटर पर वायरल हो रही इस वीडियो को आप भी देखना चाहते हैं तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

epaper