फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़विमान में गैस छोड़ता रहा शख्स, बाकियों का हाल हुआ बुरा; रोकनी पड़ी उड़ान

विमान में गैस छोड़ता रहा शख्स, बाकियों का हाल हुआ बुरा; रोकनी पड़ी उड़ान

रिपोर्ट के अनुसार, यात्री के लगातार गैस छोड़ने पर विमान टेक ऑफ नहीं कर पा रहा था, जिसके बाद अन्य यात्रियों की शिकायत पर उसे विमान से उतार दिया गया। इस घटना के कारण फ्लाइट भी काफी देर रुकी रही।

विमान में गैस छोड़ता रहा शख्स, बाकियों का हाल हुआ बुरा; रोकनी पड़ी उड़ान
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 25 Jan 2024 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

यह खबर आपको हंसा-हंसाकर पेट में पेट में दर्द कर सकती है। एक फ्लाइट में ऐसा यात्री चढ़ा जो लगातार गैस छोड़ रहा था। उसके विमान लगातार दुर्गंध फैलाने से बाकियों का हाल बेहाल हो रहा था। एक रिपोर्ट के अनुसार, यात्री के लगातार गैस छोड़ने पर विमान टेक ऑफ नहीं कर पा रहा था, जिसके बाद अन्य यात्रियों की शिकायत पर उसे विमान से उतारा गया। इस घटना के कारण फ्लाइट भी काफी देर रुकी रही। इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के अनुसार, उस यात्री की हरकत ने सभी का हाल बेहाल कर दिया था। 

घटना 14 जनवरी की बताई जा रही है। मामला अमेरिकी एयरलाइन्स के एरिजोना हवाई अड्डे का बताया जा रहा है। विमान को ऑस्टिन के लिए उड़ान भरनी थी। Reddit पर एक यूजर ने अपना एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए लिखा कि वह विमान में उस पंक्ति पर बैठा था, जहां ऐसी स्थिति पैदा हुई जो अभी तो हमें काफी हंसा रही है, लेकिन उस वक्त सभी का हाल बेहाल हो चुका था। 

विमान में हुई घटना के बारे में उसने बताया,"कई मिनट बीत गए और सभी यात्री लोग बैठ चुके थे। लेकिन अब भी हमारे विमान ने उड़ान नहीं भरी थी। इसकी वजह थी, मेरे बगल में बैठा वो शख्स, जो लगातार गैस छोड़ते जा रहा था। उसके ठीक बगल में बैठी महिलाएं भी अहसज हो रही थीं लेकिन, वो हर बार मुस्कुराते हुए दुर्गंध छोड़ते जा रहा था।"

इसके बाद गुस्साए यात्रियों ने उस पर चिल्लाना शुरू कर दिया। क्योंकि कोई भी दुर्गंध झेल नहीं पा रहा था। आखिरकार यात्रियों की लगातार अहसहमति के बाद यह फैसला लिया गया कि उस व्यक्ति को विमान से उतार दिया जाए। विमान विमान, जो टेकऑफ़ के लिए रनवे की ओर जा रही थी, यात्रियों के बीच गहमा-गहमी के चलते रुक गई। अंत में, फ्लाइट क्रू ने मामले में हस्तक्षेप किया और उस यात्री को विमान से उतारने का निर्णय लिया।

इसके बाद उस यात्री को एक महिला फ्लाइट अटेंडेंट ने सूचित किया कि वह फ्लाइट में नहीं रहेगा। जब उसने चालक दल के सदस्य से इस बारे में जानने की कोशिश की कि उन्हें विमान से क्यों उतारा जा रहा है, तो उन्होंने कहा कि वे इस बारे में तब बात करेंगे जब वे विमान से उतरेंगे।

Reddit यूजर के मुताबिक, "वह अपनी सीट से उठता है, अपना बैग पकड़ता है और चुपचाप विमान से बाहर निकल जाता है। उस यात्री के बाहर निकलते ही सबने राहत की सांस ली।"  रिपोर्ट के अनुसार, विमान को टेक ऑफ में 15 मिनट की देरी हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें