फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़यूटर्न लेने के लिए ड्राइवर ने फुट ओवरब्रिज पर ही चढ़ा दिया ऑटो रिक्शा, वायरल VIDEO देख रह जाएंगे दंग

यूटर्न लेने के लिए ड्राइवर ने फुट ओवरब्रिज पर ही चढ़ा दिया ऑटो रिक्शा, वायरल VIDEO देख रह जाएंगे दंग

वीडियो को कई लोग पसंद कर रहे हैं तो कई इसे नापसंद भी कर रहे हैं। इनमें से कई लोगों ने इसे यातायात नियमों का खतरनाक तरीके से उल्लंघन का उदाहरण बताया है तो कुछ ने ऑटो रिक्शा चालक की चुटकी भी ली है।

यूटर्न लेने के लिए ड्राइवर ने फुट ओवरब्रिज पर ही चढ़ा दिया ऑटो रिक्शा, वायरल VIDEO देख रह जाएंगे दंग
Ashutosh Rayएजेंसी,पालघरFri, 19 Aug 2022 07:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सड़कों पर ऊपर फुट ओवरब्रिज का निर्माण पैदल लोगों को इस पास से उस पार जाने के लिए किया जाता है। रोड पर फुट ओवरब्रिज होने के बाद लोगों को गाड़ियों के बीच में से सड़क पार करने से छुटकारा मिल जाता है। आमतौर पर इसका निर्माण व्यस्त रहने वाली सड़कों पर किया जाता है। इससे पैदल यात्रियों को सहुलियत मिल जाती है, लेकिन महाराष्ट्र के पालघर में एक हैरान करने वाला वाकया सामने आया है। 

जहां, एक शख्स ने व्यस्त मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर यूटर्न लेने के लिए फुट ओवरब्रिज के ऊपर ही अपना ऑटो रिक्शा चढ़ा दिया। फुट ओवरब्रिज के ऊपर ऑटो रिक्शा जाते देख वहां मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप शख्स के कारनामे को देख भी सकते हैं। वीडियो को रोड्स ऑफ मुंबई नाम के ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद पुलिस चालक का पकड़ने का प्रयास कर रही है। पुलिस के अधिकारी ने कहा कि वीडियो देखने से प्रतीत होता है कि यह घटना महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार में हुई है और चालक को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। उन्होंने कहा, 'हम और जानकारी के लिए वीडियो का अध्ययन कर रहे हैं। ड्राइवर ने फुट ओवरब्रिज पर अपने ऑटो रिक्शा को चलाने के लिए रैंप का इस्तेमाल किया।'

epaper