फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़जब सेक्स के बीच में ही टूट गया शख्स का प्राइवेट पार्ट, जानें यह अनोखा मामला

जब सेक्स के बीच में ही टूट गया शख्स का प्राइवेट पार्ट, जानें यह अनोखा मामला

एक शख्स के साथ पार्टनर के साथ सेक्स संबंध बनाते समय ऐसा हादसा हो गया, जिसकी वजह से उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया। ब्रिटेन के 40 वर्षीय शख्स का प्राइवेट पार्ट (पेनिस) सेक्स के दौरान बीच में...

जब सेक्स के बीच में ही टूट गया शख्स का प्राइवेट पार्ट, जानें यह अनोखा मामला
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 03 Jul 2021 12:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एक शख्स के साथ पार्टनर के साथ सेक्स संबंध बनाते समय ऐसा हादसा हो गया, जिसकी वजह से उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया। ब्रिटेन के 40 वर्षीय शख्स का प्राइवेट पार्ट (पेनिस) सेक्स के दौरान बीच में से टूट गया, जो मेडिकल इतिहास में अपने आप में यह अनोखा और पहला मामला है। दरअसल, शख्स को असहनीय दर्द का एहसास तब हुआ, जब वह अपनी पार्टनर के साथ सेक्स कर रहा था और बीच में ही प्राइवेट पार्ट वर्टिकली टूट गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

इस मामले को ब्रिटिश मेडिकल जर्नल ने रिपोर्ट किया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों के लिए ये काफी अनोखा मामला है। खबर में बताया गया है कि शख्स अपने साथी के साथ काफी जोर लगाकर सेक्स कर रहा था, जिस दौरान उसका प्राइवेट पार्ट वर्टिकली टूट गया। जब शख्स का एमआरआई करवाया गया तो उसमें देखा गया कि उसके प्राइवेट पार्ट में 3 सेंटीमीटर का चीरा लगा हुआ था। 

penis

ब्रिटिश मेडिकल जर्नल में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित शख्स को प्राइवेट पार्ट के टूटने की आवाज नहीं आई, बस उसे थोड़ी सी सूजन आई थी। दरअसल, क्योंकि प्राइवेट पार्ट में हड्डी नहीं होती, इसलिए सेक्स के दौरान सूजन की समस्या कभी-कभी हो जाती है, मगर इस शख्स के साथ अजूबा मामला हुआ और उसका प्राइवेट पार्ट बीच से ही टूट गया। 

अच्छी बात यह रही कि सर्जरी के बाद शख्स पूरी तरह से ठीक हो गया है। बीते 6 महीने पहले की यह घटना है। बताया जा रहा है कि अब उसे कोई समस्या नहीं है और वह 6 माह बाद ही फिर से सेक्स संबंध बनाने में सक्षम है। बता दें कि मेडिकल इतिहास में ऐसी पहली घटना होने का दावा किया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें