फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़यह कुत्ता नहीं आदमी है, शख्स ने ऐसे पूरी की अपनी अजीबोगरीब इच्छा

यह कुत्ता नहीं आदमी है, शख्स ने ऐसे पूरी की अपनी अजीबोगरीब इच्छा

शख्स को बचपन से ही कुत्तों से बड़ा शौक था। उसने ठान लिया कि वह कुत्ता बनेगा चाहे थोड़े ही समय के लिए और चाहे जैसे करके वह कुत्ता बनेगा।

यह कुत्ता नहीं आदमी है, शख्स ने ऐसे पूरी की अपनी अजीबोगरीब इच्छा
Gauravलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 05:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

दुनिया इतनी तेजी से नए युग में प्रवेश कर जाती है कि कई बार लोगों को अपनी आंख के सामने भी यकीन नहीं होता है। एक बेहद मजेदार घटना जापान से सामने आई है जहां कुछ लोगों ने एक कुत्ते को सड़क पर देखा तो उनको यह सामान्य घटना दिखी। लेकिन सच यह था कि यह एक कुत्ता नहीं बल्कि एक इंसान था। इसके पीछे की सच्चाई जिसने भी सुनी वह हैरान रह गया।

दरअसल, जापान के रहने वाले शख्स को बचपन से ही कुत्तों से बड़ा शौक था। उसने ठान लिया कि वह कुत्ता बनेगा चाहे थोड़े ही समय के लिए और चाहे जैसे करके वह कुत्ता बनेगा। इसके बाद उसने अपना सपना पूरा किया और इसके लिए उसने अच्छी-खासी रकम खर्च करके अपना रूप बदला। रूप बदलने के लिए उसने पहले स्पेशल इफेक्ट्स वर्कशॉप से संपर्क किया और अपने लिए एक अल्ट्रा रियलिस्टिक डॉग कॉस्ट्यूम बनवाया।

इस कॉस्ट्यूम को पहनने के बाद उसे वाकई में कोई पहचान नहीं पाया कि वह कुत्ता नहीं है। कॉस्ट्यूम को देखकर दूर से लग रहा है कि वह एक कुत्ता है। यह कॉस्ट्यूम सफेद रंग की है और उसमें कुत्ते जैसा सिर बना हुआ है साथ ही उसने नाखून भी निकले हुए हैं। शख्स ने इस पूरी घटना को अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से बताया है।

इस शख्स का नाम तोको है और तोको ने अपनी सनक को पूरा करने के लिए वर्कशॉप की ओर से सिंथेटिक फर का इस्तेमाल किया और छोटी से छोटी डिटेल पर भी बारीकी से काम किया गया। तोको ने इसे पहना और ट्विटर पर अपनी तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट किये हैं। यहां देखें.. 

epaper