फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़बिना ड्राइवर के ही सड़क पर चक्कर लगाने लगा ऑटो रिक्शा, देख लोगों के उड़े होश; वीडियो वायरल

बिना ड्राइवर के ही सड़क पर चक्कर लगाने लगा ऑटो रिक्शा, देख लोगों के उड़े होश; वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ऑटो रिक्शा सड़क पर गोल-गोल चक्कर लगा रहा है, जबकि उसके अंदर कोई ड्राइवर मौजूद नहीं है। यह देखने के लिए उसके पास कुछ ही देर में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है।

बिना ड्राइवर के ही सड़क पर चक्कर लगाने लगा ऑटो रिक्शा, देख लोगों के उड़े होश; वीडियो वायरल
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईFri, 02 Dec 2022 10:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के रत्नागिरी में एक ऑटो रिक्शा बिना ड्राइवर के ही सड़क पर चक्कर लगाने लगा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरनेट यूजर्स इसे देखकर हैरान हैं और लोगों को समझ नहीं आ रहा कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। कुछ लोगों को तो बॉलीवुड फिल्म 'टार्जन: द वंडर कार' की याद आ गई, जिसमें एक कार को बिना ड्राइवर के चलते दिखाया गया है। वायरल वीडियो को देखने वाले लोग इसे बहुत मजेदार बता रहे हैं और कुछ लोग तो मजाक-मजाक में ऑटो रिक्शा पर भूत सवार होने की बात भी कर रहे हैं। 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ऑटो रिक्शा सड़क पर गोल-गोल चक्कर लगा रहा है, जबकि उसके अंदर कोई ड्राइवर मौजूद नहीं है। ऑटो को देखने के लिए उसके पास कुछ ही देर में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है। मौके पर मौजूद कुछ लोग ऑटो को हाथ से पकड़कर रोकने के कोशिश करते हैं लेकिन वह रुकने का नाम ही नहीं लेता। आखिरकार काफी मशक्कत के बाद ये लोग ऑटोरिक्शा को पकड़कर रोकने में कामयाब हो जाते हैं। 

आखिर हुआ क्या था?
दरअसल, हुआ यह था कि एक एक्सीडेंट की वजह से ऑटो रिक्शा का ड्राइवर नीचे गिर गया था और गाड़ी का स्टेयरिंग लॉक हो गया था। स्टेयरिंग लॉक हो जाने के चलते ऑटो रिक्शा गोल-गोल घूमने लगा। गनीमत यह रही कि कि इससे किसी व्यक्ति की टक्कर नहीं हुई, वरना बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना रत्नागिरी जिले के जेलनाका इलाके की है। यहीं बुधवार को ऑटो रिक्शा हादसे का शिकार हो गया था। 

लोगों को पसंद आ रही वीडियो
हादसे के बाद ऑटो रिक्शा करीब 2 मिनट तक सड़क पर गोल चक्कर लगाता रहा। इसे देखकर लोग हैरान रह गए। मौके पर मौजूद कुछ लोग इसका वीडियो बनाने लगे। जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म्स पर शेयर किया गया, देखते ही देखते यह वायरल हो गया। लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और इसे खूब देखा व साझा जा रहा है। यूजर्स लिख रहे हैं कि दुर्घटना के चलते ऑटो रिक्शा ने जो कारनामा दिखाया, उससे किसी को नुकसान नहीं पहुंचा और यह बहुत अच्छी बात रही।