DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › महाराष्ट्र: चलती ट्रेन में बुजुर्ग महिला ने की चढ़ने की कोशिश,  देखिए कैसे लोगों ने मौत के मुंह से निकाला
वायरल न्यूज़

महाराष्ट्र: चलती ट्रेन में बुजुर्ग महिला ने की चढ़ने की कोशिश,  देखिए कैसे लोगों ने मौत के मुंह से निकाला

एजेंसियां,मुंबईPublished By: Sudhir Jha
Mon, 20 Sep 2021 03:51 PM
महाराष्ट्र: चलती ट्रेन में बुजुर्ग महिला ने की चढ़ने की कोशिश,  देखिए कैसे लोगों ने मौत के मुंह से निकाला

चलती ट्रेन में चढ़ने या उतरने की कोशिश ना करें, यह जानलेवा हो सकता है। हर रेलवे और बस स्टॉप पर इस तरह की घोषणाएं की जाती हैं, लेकिन अक्सर जल्दबाजी में लोग इसे नजरअंदाज कर बैठते हैं, जिसका अंजाम अक्सर खतरनाक होता है। महाराष्ट्र में पालघर जिले के वसई रेलवे स्टेशन पर  71 साल की एक बुजुर्ग महिला ने भी ऐसी ही गलती की। हालांकि, प्लैटफॉर्म पर खड़े यात्रियों ने बुजुर्ग महिला की जान बचा ली। लेकिन उनकी कमर और पैर की हड्डियां टूट गईं।

घटना शनिवार की है। तेलंगाना के हैदराबाद की रहने वाली महिला भावनगर-काकीनाडा स्पेशल ट्रेन में शाम करीब 5 बजे बैठने जा रही थीं। उनके प्लैटफॉर्म पर पहुचते ही ट्रेन रवाना हो चुकी थी। इसके बावजूद उन्होंने ट्रेन में बैठने की कोशिश। इस दौरान पैर फिसलने से प्लैटफॉर्म और ट्रेन के बीच में फंसकर घायल हो गईं। 

घटना प्लैटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी में दर्ज हुई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि दो बुजुर्ग चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान महिला का पैर फिसल जाता है और वह गिर जाती है। तभी वहां मौजूद यात्री और एक पुलिसकर्मी दौड़े। सभी ने महिला को पकड़कर अपनी और खींचा और इस बीच लोगों ने शोर मचाकर ट्रेन भी रुकवा दी। 

पश्चिमी रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि महिला को कमर और पैर में काफी चोटें आई हैं। बुजुर्ग को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

संबंधित खबरें