फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़रनिंग ट्रेन की जादुई तस्वीरें...रेलवे मिनिस्ट्री ने पोस्ट किया कुछ ऐसा सभी कह रहे वाह!

रनिंग ट्रेन की जादुई तस्वीरें...रेलवे मिनिस्ट्री ने पोस्ट किया कुछ ऐसा सभी कह रहे वाह!

आमतौर रेलवे मंत्रालय विभाग से जुड़े कामकाज की तस्वीरें शेयर करता है। लेकिन इस बार मंत्रालय के हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिन्हें देखकर इंटरनेट यूजर्स भी हैरान हैं। फोटोज ट्रेन से ली गई हैं।

रनिंग ट्रेन की जादुई तस्वीरें...रेलवे मिनिस्ट्री ने पोस्ट किया कुछ ऐसा सभी कह रहे वाह!
Deepakलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 25 Nov 2022 05:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आमतौर रेलवे मंत्रालय विभाग से जुड़े कामकाज की तस्वीरें शेयर करता है। लेकिन इस बार मंत्रालय के हैंडल से कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिन्हें देखकर इंटरनेट यूजर्स भी हैरान हैं। असल में यह तस्वीर चलती हुई ट्रेन से ली गई। इन तस्वीरों को ‘तेज रफ्तार में दौड़ती ट्रेन से ली गई कुछ जादुई तस्वीरें’ कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है। इसके साथ हैशटैग दिया गया है, लाइट एंड स्पीड। 

फोटो के बारे में विस्तार से दी है जानकारी
वैसे इन तस्वीरों को द ट्रेन स्टोरी नाम के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया था। रेलवे मिनिस्ट्री ने अपनी ट्विटर पोस्ट में इसे मेंशन भी किया है। द ट्रेन स्टोरी हैंडल पर इन फोटोज के बारे में विस्तार से बताया गया है। इसके मुताबिक यह फोटोज, ‘चैप्टर: द ट्रेन चेजर’ का हिस्सा हैं। इसमें लिखा गया है कि ट्रेन के स्टेशन से छूटते वक्त दरवाजे पर खड़े होकर, ट्रैक के किनारे खड़े बच्चों की तरफ हाथ हिलाता हुआ मैं फिर एक बार अपनी यात्रा शुरू कर रहा हूं। इसके बाद आगे लिखा है कि जैसे ही ट्रेन शहरी इलाके में दाखिल होती है, मेरी आंखों के सामने एक अलग तरह का दृश्य उभरता है। जलती लाइट्स किसी साई-फाई फिल्म के सीन जैसा आभास देती हैं। 

सभी कर रहे हैं तारीफ
रेलवे मंत्रालय ने अपने हैंडल पर इन तस्वीरों को 23 नवंबर के दिन शेयर किया था। तब से इन्हें 800 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और 425 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है। तमाम इंटरनेट यूजर्स लाइट्स का जादुई खेल देखकर आश्चर्य जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, शानदार तस्वीरें। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, बेहतरीन लांग एक्सपोजर शॉट्स। तीसरे इंटरनेट यूजर ने कहा कि शानदार क्रिएटिव आंखें और सोच। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- सुपर।