DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › 'मैगी मिल्कशेक' देखकर भड़के यूजर, बोले- कहां से आते हैं ये लोग
वायरल न्यूज़

'मैगी मिल्कशेक' देखकर भड़के यूजर, बोले- कहां से आते हैं ये लोग

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Tue, 14 Sep 2021 08:42 PM
'मैगी मिल्कशेक' देखकर भड़के यूजर, बोले- कहां से आते हैं ये लोग

मैगी के चाहने वालों के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है। अब वे मैगी की एक नई डिश तैयार करके खा सकते हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में मैगी मिल्कशेक नाम की नई डिश वायरल हो रही है। एक तस्वीर में दिख रहा है कि गिलास में मिल्कशेक भरा हुआ है और उसके ऊपर मैगी भी दिख रही है। जैसे ही यह तस्वीर वायरल हुई लोग कहने लगे ये 'मैगी मिल्कशेक' है। इसके बाद तो सब लोग अपना अपना पक्ष रखने लगे, इसी बीच कुछ सोशल मीडिया यूजर्स भड़के हुए भी नजर आए हैं।

दरअसल, मैगी का उपयोग लोग तरह-तरह से करते रहते हैं। इसके डिश में कई वैरायटी होती हैं। सिंपल मैगी के अलावा वेज मैगी, चीज मैगी, एग मैगी सहित कई तरीकों की डिश लोग तैयार करते रहते हैं। मैगी लवर्स इसके साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी पीछे नहीं हटते है। कुछ एक्सपेरिमेंट तो सफल हो जाते है, लेकिन कुछ का मजाक उड़ जाता है। इस वायरल तस्वीर में भी यही हुआ और लोग इसका मजाक उड़ाने लगे।

वायरल तस्वीर में दिख रहा है कि दो छोटे-छोटे गिलास एक साथ रखे हुए हैं। इनमें थोड़ा सा दूध जैसा कुछ नजर आ रहा है और उसके ऊपर तैयार हुई मैगी नजर आ रही है। इतना ही नहीं बगल में किसी बर्तन में कुछ दूध और नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है कि दूध का प्रयोग मैगी की इस डिश को बनाने के लिए ही किया गया है। इसीलिए इस डिश का नाम मैगी मिल्कशेक दिया गया है।

जैसे ही यह तस्वीर वायरल हुई, लोग हैरान रह गए कि अब मैगी की कौनसी नई डिश मार्केट में आ गई है। लोगों ने तुरंत इसका नाम मैगी मिल्कशेक रख दिया। कुछ लोगों ने इसे पसंद किया तो कुछ इसके बनाने वालों पर भड़क गए और पूछने लगे कि कहां से आते हैं ये लोग। फिलहाल मैगी मिल्कशेक की यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

संबंधित खबरें