फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़लंदन के मशहूर रेस्त्रां में पहुंची महिला, 'कपड़े ठीक नहीं पहने' इतना कहकर रोक दिया

लंदन के मशहूर रेस्त्रां में पहुंची महिला, 'कपड़े ठीक नहीं पहने' इतना कहकर रोक दिया

रिपोर्ट के मुताबिक जब महिला को गेट पर रोका गया तो उसने इसका कारण पूछा। कुछ देर बाद वहां मौजूद गार्ड ने जवाब दिया कि अरब देशों के परिवार यहां मौजूद हैं। ऐसे में उन्‍हें ऐसी ड्रेस पहनकर नहीं आना चाहिए।

लंदन के मशहूर रेस्त्रां में पहुंची महिला, 'कपड़े ठीक नहीं पहने' इतना कहकर रोक दिया
Gauravलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 03 Aug 2022 02:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कई बार ऐसा होता है जब किसी रेस्त्रां में लोगों के साथ उनके कपड़ों या उनके धर्म-जाति की वजह से होता है। भारत में तो ऐसे मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला लंदन के एक मशहूर रेस्त्रां से सामने आया है। इस रेस्त्रां में एक महिला को उस समय रोक दिया गया जब वह महिला अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंची थी। ठीक इसी दौरान उससे कहा था कि कपड़े ठीक नहीं हैं इन्हें बदलकर आएं।

दरअसल, यह घटना इंग्लैंड की राजधानी लंदन की है। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला का नाम कैटी हेवुड है और वह पेशे से एक सोशल मीडिया इनफ्लुंसर हैं। वे लंदन में मौजूद एक नामी रेस्त्रां में पहुंची थीं। महिला ने यहां कपड़ों को लेकर भेदभाव करने का आरोप लगाया है। महिला का दावा है कि रेस्त्रां ने उनसे कहा कि पहले वो अपने कपड़े बदलकर आएं तभी उन्‍हें एंट्री मिलेगी।

इसे भी पढ़ें- क्या है 'आर्ट ऑफ वॉर', जिससे ताइवान को बिना लड़े जीतना चाहता है चीन

रिपोर्ट के मुताबिक जब महिला को गेट पर रोका गया तो उसने इसका कारण पूछा। कुछ देर बाद वहां मौजूद गार्ड ने जवाब दिया कि अरब देशों के परिवार यहां मौजूद हैं। ऐसे में उन्‍हें ऐसी ड्रेस पहनकर नहीं आना चाहिए था। कैटी ने फिर गार्ड से यह भी कहा कि 'ड्रेस कोड' को लेकर उनकी वेबसाइट पर कुछ नहीं लिखा है। ऐसे में उसे अंदर जाने दिया जाए।

आखिर में महिला की वहां मौजूद कर्मचारियों से बहस हो गई। कुछ देर के बीच बचाव के बाद महिला को अंदर जाने दिया गया लेकिन उसे एक जैकेट पहनने की हिदायत दी गई। खुद महिला ने अपने सोशल मीडिया स्पेस में इस बारे में बताया कि शायद वह थोड़ी मोटी दिख रही थीं, इसी कारण उनके साथ ऐसा व्‍यवहार हुआ। जबकि एक अन्य महिला ने बिलकुल उसी की तरह कपड़े पहन रखे थे।

इसे भी पढ़ें- चलती गाड़ी से सैटेलाइट के जरिए टोल वसूली, फास्टैग की भी जरूरत नहीं

epaper