फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़क्या आप भी मैकडॉनल्ड्स में पीते हैं शौक से कोल्ड ड्रिंक ? खबर पढ़ने के बाद बदल जाएगा आपका मन

क्या आप भी मैकडॉनल्ड्स में पीते हैं शौक से कोल्ड ड्रिंक ? खबर पढ़ने के बाद बदल जाएगा आपका मन

अगर आप मैकडॉनल्ड्स में बैठकर कोल्ड ड्रिंक का लुत्फ उठाते हैं तो पीने से पहले चेक जरूर कर लीजिएगा। अहमदाबाद की एक ब्रांच में एक ग्राहक की कोल्ड ड्रिंक में छिपकली तैरती हुई मिली है।

क्या आप भी मैकडॉनल्ड्स में पीते हैं शौक से कोल्ड ड्रिंक ? खबर पढ़ने के बाद बदल जाएगा आपका मन
Shoib Ranaलाइव हिंदुूस्तान,नई दिल्लीFri, 27 May 2022 12:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

हम अक्सर जब किसी फेमस फूड चेन वाले रेस्टोरेंट में खाना या कुछ भी तरह फास्टफूड खाते हैं तो मन से श्योर होते हैं कि ये एकदम सफाई से तैयार किया होगा। इसी भरोसे पर हम आंख बंद कर उस मील का आनंद उठाते हैं। लेकिन गुजरात के अहमदाबाद में एक मैकडॉनल्ड्स की ब्रांच में जो हुआ उसे सुनकर शायद आप हर बार खाना चेक करके ही लेना पसंद करेंगे। जी, हां यहां एक ग्राहक ने जब कोल्ड ड्रिंक ली तो उसमें छिपकली तैर रही थी। मामला इंटरनेट पर पहुंचा तो वायरल हो गया है। जिसके बाद अहमदाबाद नगर निगम ने कार्रवाई करते हुए रेस्टोरेंट को सील कर दिया। साथ ही कोल्ड ड्रिंक के नमूने को जांच के लिए भेजा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, अहमदाबाद में एक भार्गव जोशी नामक शख्स ने मैकडॉनल्ड्स से कोल्ड ड्रिंक ली थी। वो पीने ही वाले थे कि उन्हें कुछ अजीब नजर आया। देखा तो उनके कोल्ड ड्रिंक के ग्लास में छिपकली तैर रही थी। रेस्टोरेंट से शिकायत के बाद भार्गव ने ये मामला सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद इंटरनेट पर मामले ने तूल पकड़ लिया। वहीं मामला संज्ञान में आने पर अहमदाबाद नगर निगम ने भी तुरंत एक्शन लिया और रेस्टोरेंट को सील करने की कार्रवाई कर डाली। साथ ही कोल्ड ड्रिंक के नमूने को जांच के लिए भेजा है। 

आपको बता दें कि सिर्फ भारत ही नहीं, इंडिया से बाहर भी मैकडॉनल्ड्स के ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। हाल ही में एक बाहरी देश में पिता ने जब बेटी को लिए बर्गर ऑर्डर किया था तो उसमें मेंढक निकला था, जिसके बाद खूब हंगामा भी मचा था। अब ये गुजरात के मामले ने तो लोगों को और डरा दिया है। ऐसे में सबसे बेहतर है कि खाने से पहले अपने मील की अच्छे से जांच कर लें और अगर जरा भी कुछ गलत लगता है तो तुरंत रेस्टोरेंट से इस बारे में शिकायत करें।

epaper