फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़गेट फांदकर घर में घुसा तेंदुआ, कुत्ते को मुंह में दबाया और फिर..

गेट फांदकर घर में घुसा तेंदुआ, कुत्ते को मुंह में दबाया और फिर..

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक तेंदुआ एक घर में गेट फांदकर कूदता है और वह पालतू कुत्ते को अपने मुंह में दबाकर वापस लौट आता है। यह सब तब हुआ है जब वह कुत्ता तेंदुए को...

गेट फांदकर घर में घुसा तेंदुआ, कुत्ते को मुंह में दबाया और फिर..
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 26 Dec 2021 08:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक तेंदुआ एक घर में गेट फांदकर कूदता है और वह पालतू कुत्ते को अपने मुंह में दबाकर वापस लौट आता है। यह सब तब हुआ है जब वह कुत्ता तेंदुए को देखकर भौंक रहा था। यह भयानक वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर पर भारतीय वन सेवा के एक अधिकारी प्रवीण कासवान ने पोस्ट किया है। यह एक सीसीटीवी वीडियो है जो वहां लगे कैमरे में कैद हुआ है। इसमें दिख रहा है कि एक पालतू कुत्ता घर में अंदर गेट के पास भौंक रहा है। कुछ ही समय में वहां एक तेंदुआ दिख जाता है और वह सीधा घर के गेट पर चढ़ जाता है।

जैसे ही तेंदुआ गेट पर चढ़ता है, कुत्ता डर के मारे पीछे भागने लगता है लेकिन ठीक इसी दौरान तेंदुआ कुत्ते के ऊपर झपट लेता है और उसे अपने मुंह में दबोचकर वापस लौट जाता है। आश्चर्य की बात यह है कि तेंदुआ कुत्ते को अपने मुंह में ऐसे दबाकर निकलता है जैसे कोई बिल्ली चूहे को दबा लेती है। इसके बाद तेंदुआ गेट फांदकर वापस चला जाता है।

यह वीडियो कहां का है और कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है लेकिन जैसे ही यह पोस्ट किया गया, वायरल हो गया। लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते को ज्यादा भौंकना महंगा पड़ गया। तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि तेंदुआ सबसे खतरनाक जानवर है और इसके जबड़े में काफी ताकत होती है। यहां देखें वीडियो..

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें