DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › अचानक विमान से टूटकर नीचे गिर गया पहिया, फिर ऐसे हुई लैंडिंग
वायरल न्यूज़

अचानक विमान से टूटकर नीचे गिर गया पहिया, फिर ऐसे हुई लैंडिंग

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Sat, 24 Jul 2021 12:48 PM
अचानक विमान से टूटकर नीचे गिर गया पहिया, फिर ऐसे हुई लैंडिंग

कई बार ऐसा होता है जब विमान आसमान में उड़ रहा होता है और कोई अनहोनी घटना घट जाती है। ऐसा ही एक मामला पोर्टलैंड से सामने आया है जहां उड़ान भर रहे एक विमान का लैंडिंग गियर आसमान से ही नीचे गिर गया। फिर इसके बाद वो हुआ जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी।

दरअसल, यह मामला पोर्टलैंड के गोरहम इलाके का है। फॉक्स न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक लैंडिंग गियर ट्विन इंजन पाइपर वाले विमान से गिर गया था। यह सब उस समय हुआ जब विमान पोर्टलैंड इंटरनेशनल जेटपोर्ट पर उतरने की कोशिश कर रहा था।

पुलिस ने अपने बयान में बताया है कि लैंडिंग गियर टूटकर गिर जाने के बाद विमान ने पोर्टलैंड में अपनी लैंडिंग को रोक दिया और मैकआर्थर हवाई अड्डे पर लौट आया। विमान सुरक्षित रूप से बेली लैंडिंग को अंजाम देने में सक्षम था, गनीमत यह रही कि कोई हताहत नहीं हुआ।

आसमान से लैंडिंग गियर के गिरने के बावजूद इससे किसी को चोट नहीं पहुंची और विमान भी सुरक्षित नीचे उतरने में सफल रहा। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि जिस जगह लैंडिंग गियर आसमान से गिरा वहां गड्ढा जरूर बन गया। इसकी तस्वीरें भी शेयर की गई हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, विमान बिना पहिया के गोल्फ कोर्स फेयरवे पर उतरा। विमान से जमीन पर या हवा में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। विमान बिना पहिया के गोरहम काउंटी क्लब के गोल्फ कोर्स में सातवें छेद के फेयरवे पर उतरा है।

संबंधित खबरें