Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़स्टूडेंट को अपना न्यूड फोटो भेजकर कार में बुलाती थी टीचर, ऐसे खुली पोल

स्टूडेंट को अपना न्यूड फोटो भेजकर कार में बुलाती थी टीचर, ऐसे खुली पोल

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Mon, 29 Nov 2021 03:06 PM
स्टूडेंट को अपना न्यूड फोटो भेजकर कार में बुलाती थी टीचर, ऐसे खुली पोल

इस खबर को सुनें

एक महिला टीचर की करतूत उस समय सामने आ गई जब वह अपने ही छात्रों को अपने गलत कदम का शिकार बनाती थी। पहले वह अपनी न्यूड फोटो उनको भेजती थी इसके बाद वह उन्हें कार में बुलाती थी। इस महिला टीचर की पोल तब खुली जब उसने अपने एक स्टूडेंट को अपनी न्यूड फोटो भेजी और उसे अपनी कार में बुलाकर उसके साथ संबंध बनाया। इसका खुलासा भी बड़े आश्चर्यजनक तरीके से हुआ है।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के मिसौरी की है। 'डेली स्टार' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां के एक स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर से संबंधित यह मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस टीचर ने अपने ही स्टूडेंट के साथ ऐसी हरकत की है कि उसकी कहानी ना सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, बल्कि उसे अपनी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ा।

रिपोर्ट के मुताबिक, टीचर ने एक स्टूडेंट को अपनी न्यूड फोटो भेजकर कार में बुलाया और उसके साथ संबंध बनाए। इसी दौरान उस स्टूडेंट के माता-पिता को शक हुआ तो उन्होंने बच्चे से पूछताछ की। बच्चे के माता-पिता पुलिस के पास पहुंच गए और मामले की जांच शुरू हुई। जांच अधिकारियों की पूछताछ में बच्चे ने स्वीकार किया कि उन्होंने टीचर के कहने पर और दबाव में उनके साथ संबंध बनाया है।

इतना ही नहीं अधिकारियों ने छात्र से पूछताछ के बाद उनके मोबाइल में मैसेज देखे। मैसेज में टीचर ने अपनी न्यूड फोटो भेजी थी और साथ में कुछ अश्लील बातें भी लिखी हुई थीं। छात्र ने बताया कि उन्होंने एक नदी के किनारे उसकी कार में संबंध बनाया था। वह शराब पी रही थी और उसे भी दिया, लेकिन उसने शराब पीने से मना कर दिया था। 

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि यह घटना तीन साल पहले की है और अब इसी मामले में कोर्ट की फैसला आया है। इस टीचर को अपने तीन छात्रों के साथ संबंध बनाने का दोषी ठहराया गया। कोर्ट ने महिला टीचर को 20 साल के लिए जेल भेज दिया है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें