DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  जेल में बंद कैदियों ने अधिकारी के गले पर रखी चाकू, कहा- पिज्जा ऑर्डर करो
वायरल न्यूज़

जेल में बंद कैदियों ने अधिकारी के गले पर रखी चाकू, कहा- पिज्जा ऑर्डर करो

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Thu, 22 Jul 2021 08:31 PM
जेल में बंद कैदियों ने अधिकारी के गले पर रखी चाकू, कहा- पिज्जा ऑर्डर करो

जेलों में मौजूद कैदियों की अजीबोगरीब हरकतें अक्सर सुर्खियां बटोर लेती हैं। स्वीडन की एक जेल से एक मजेदार खबर सामने आई है जहां दो कैदियों ने पिज्जा के लिए हंगामा मचा दिया। पिज्जा प्रेमी कैदियों ने पिज्जा के लिए अधिकारी की गर्दन पर चाकू रख दिया।

दरअसल, यह घटना स्वीडन की एक हाई सिक्योरिटी जेल की है। 'डेली मेल' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दो कैदियों ने मिलकर यह करतूत की है। उन्होंने पहले जेल के अफसर को बंधक बना लिया इसके बाद 20 कबाब पिज्जा की मांग कर ली। यह मामला काफी देर तक चला, गनीमत यह रही कि अधिकारी को कोई चोट नहीं आई।

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों कैदियों ने जेल के ही अधिकारी के गले पर चाकू रख दिया। कैदी तब तक गले पर चाकू रखे बैठे रहे, जब तक कि पिज्जा का ऑर्डर नहीं दे दिया गया। इतना ही नहीं एक कैदी ने तो अपने लिए एक हेलिकॉप्टर की भी मांग कर डाली थी, हालांकि कैदी की हेलिकॉप्टर वाली मांग पूरी नहीं हो पाई।

कैदियों ने यह सब करने से पहले जेल के सीसीटीवी कैमरा को खराब कर दिया था। कैदियों ने कुल 20 कबाब पिज्जा की मांग की थी, ताकि जेल में मौजूद सभी कैदियों को खिलाया जा सके। इस बात की खबर जैसे ही उच्च अधिकारियों को लगी, तुरंत अफरातफरी मच गई। अधिकारियों द्वारा कैदियों से नेगोशिएट करने की कोशिश शुरू हुई।

सूचना मिलते ही पुलिस टास्क फोर्स को भी मौके पर बुलाया गया। कैदियों की पिज्जा वाली मांग पूरी की गई। इसके बाद उन्हें किसी तरह शांत कराया गया और दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि ये दोनों ही कैदी हत्या के आरोप में स्वीडेन की जेल में थे।

संबंधित खबरें