फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़कार साफ कर रहे थे बच्चे, फाइव स्टार होटल ले गया शख्स; वीडियो देख आप भी कह उठेंगे वाह

कार साफ कर रहे थे बच्चे, फाइव स्टार होटल ले गया शख्स; वीडियो देख आप भी कह उठेंगे वाह

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक शख्स ने जिस अंदाज में इन बच्चों को ट्रीट किया है, वह दिल को छू लेने वाला है। इस शख्स ने बच्चों को रुपए-पैसे देने के बजाए उन्हें यादगार अनुभव दिया।

कार साफ कर रहे थे बच्चे, फाइव स्टार होटल ले गया शख्स; वीडियो देख आप भी कह उठेंगे वाह
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 09 Dec 2023 10:20 AM
ऐप पर पढ़ें

ट्रैफिक सिग्नल पर या सड़क किनारे जब गाड़ियां रुकती हैं तो अक्सर कुछ बच्चे घेर लेते हैं। कई बार लोग उन्हें दुत्कार देते हैं या बहुत हुआ तो दो-चार-दस रुपए देकर आगे बढ़ जाते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक शख्स ने जिस अंदाज में इन बच्चों को ट्रीट किया है, वह दिल को छू लेने वाला है। इस शख्स ने बच्चों को रुपए-पैसे देने के बजाए एक यादगार अनुभव दिया। इन बच्चों को लेकर वह पहुंचा एक फाइव स्टार होटल, जहां इन बच्चों ने अपनी जिंदगी के वो लुत्फ लिए, जिसकी अभी तक उन्होंने सिर्फ कल्पना ही की होगी।

इंटरनेट पर वीडियो वायरल
यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। इसे कंवल छाबरा नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने पूरी डिटेल भी बताई है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक गाड़ी को घेरकर कुछ बच्चे खड़े हैं। यह लोग कार की साफ-सफाई कर रहे हैं। गाड़ी के अंदर बैठा व्यक्ति उन बच्चों से बातचीत करता है। इसी बीच बच्चे खाना खाने की बात कहते हैं। इसके बाद वह शख्स उन बच्चों को कार में बैठा लेता है और फाइव स्टार होटल लेकर जाता है। 

बच्चों ने खाया पसंदीदा खाना
यहां पर यह बच्चे अपनी पसंद का खाना खाते हैं। इस दौरान इन सभी के चेहरे की खुशी देखने लायक होती है। वहीं सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो की काफी तारीफ हो रही है। कंवल के मुताबिक यह उनकी जिंदगी का एक यादगार अनुभव था। अभी तक उनकी पोस्ट को 43.3 मिलियन (4 करोड़) व्यूज और 52 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने वालों ने उनके जज्बे की दिल खोलकर तारीफ की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें