फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़छोटे बच्चे ने मां की तरह खिलाया चिड़ियाओं को खाना, दिल जीत लेगा Video

छोटे बच्चे ने मां की तरह खिलाया चिड़ियाओं को खाना, दिल जीत लेगा Video

सोशल मीडिया पर एक बच्चे की चिड़ियाओं को खाना खिलाते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रही है। वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। एक मां की तरह बच्चा सभी चिड़ियाओं को खाना खिलाता हुआ दिख रहा है।

छोटे बच्चे ने मां की तरह खिलाया चिड़ियाओं को खाना, दिल जीत लेगा Video
लाइव हिंदुूस्तान,नई दिल्लीMon, 23 May 2022 01:51 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें


बच्चे तो वाकई मन के सच्चे होते हैं जो किसी भी तरह के छल कपट से दूर जो मन में आता है करते हैं और कुछ करने से पहले उसका अच्छा या बुरा भी नहीं सोचते। इसी वजह से बच्चे जो करते हैं उसका अपने आप ही एक पॉजिटिव मतलब निकलकर सामने आ जाता है। अक्सर बच्चों की क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं जिनमें कुछ न कुछ करते हुए वे नजर आ जाते हैं। ऐसे में अब एक और वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक बच्चा चिड़ियाओं को खाना खिलाता हुआ नजर आ रहा है। 

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा कटोरे में कुछ खाना लेकर खेत में बैठा है और उसके पास तीन काले रंग की चिड़ियां मौजूद हैं। बच्चे को देखकर चिड़ियाएं वहां से उड़ नहीं रही बल्कि अपने खाने की बारी का इंतजार कर रही है। दरअसल बच्चा एक स्टिक से उन्हें बाउल में निकालकर कुछ खाने के लिए दे रहा है। बच्चा बारी-बारी से ये काम करता हुआ नजर आ रहा है। छोटा सा बच्चा एक मां की तरह तीनों चिड़ियाओं का पेट भरता हुआ नजर आ रहा है। 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। कई अलग-अलग पेजों से वीडियो को शेयर भी किया जा रहा है। लाखों की तादाद में लोग वीडियो को देख चुके हैं। काफी संख्या में लोग वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं। अगर आप भी इस शानदार वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें