फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़छत से गिरा छोटा भाई, बड़े ने 'भगवान' बन बचा ली जान, वीडियो वायरल

छत से गिरा छोटा भाई, बड़े ने 'भगवान' बन बचा ली जान, वीडियो वायरल

केरल के मलाप्पुरम में एक शख्स छत पर से गिर गया। नीचे मौजूद उसके बड़े भाई ने आवताव देखे बिना भाई को कैच कर लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

छत से गिरा छोटा भाई, बड़े ने 'भगवान' बन बचा ली जान, वीडियो वायरल
Ankit Ojhaलाइव हिंदुस्तान,तिरुवनंतपुरमWed, 03 Aug 2022 08:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कहा जाता है कि मुसीबत में अपने ही काम आते हैं। हालांकि यह भी कहा जा सकता है कि कभी-कभी मुसीबत में कोई भगवान बनकर आता है और बचा लेता है। कुछ ऐसा ही हुआ केरल के मलाप्पुरम में। यहां दो भाइयों का ऐसा वीडियो सामने आया है जो हर किसी को भावुक कर सकता है। दरअसल छोटा भाई बालकनी साफ कर रहा था तभी उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिरने लगा। नीचे खड़े बड़े भाई ने अपनी जान की परवाह किए बिना उसे कैच कर लिया। इस तरह उसकी जान बच गई। 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने अपनी पोस्ट में लिखा, छोटा भाई जमीन  पर गिरता इससे पहले बड़े भाई ने उसे कैच कर लिया। आज बड़ा भाई उसका जीवनदाता बन गया। 

वीडियो देखकर लगता है कि बड़ा भाई भी पाइप से पानी डाल रहा था तभी उसने देख लिया कि छोटा भाई छत से नीचे आ रहा है। वीडियो में साफ दिखता है कि गिरने वाला शख्स सिर के बल नीचे आ रहा था ऐसे में अगर वह नीचे गिरता तो बड़ा हादसा हो सकता था। तभी बड़े भाई ने बिना आवताव देखे पाइप छोड़ दी और अपनी बाहें फैला दीं। इसके बाद उसने भाई को उठाया। 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग खूब वाह-वाह कर रहे हैं। लोगों ने शख्स को असली हीरो बताया है। 

epaper