फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़डोनाल्ड ट्रंप की twitter पर वापसी के बाद ट्रोल हो रही कंगना रनौत, जानिए क्यों

डोनाल्ड ट्रंप की twitter पर वापसी के बाद ट्रोल हो रही कंगना रनौत, जानिए क्यों

ट्रंप की वापसी के साथ ही सोशल मीडिया पर अब नई बहस छिड़ गई है। लेकिन, मामला बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से जुड़ा है। लोग एलन मस्क से पूछ रहे हैं- 'कंगना रनौत ने क्या बिगाड़ा है?'

डोनाल्ड ट्रंप की twitter पर वापसी के बाद ट्रोल हो रही कंगना रनौत, जानिए क्यों
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 20 Nov 2022 11:02 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (donald trump in twitter) पर वापसी हो गई है। ट्विटर के नये बॉस एलन मस्क (elon musk) ने रविवार सुबह ट्वीट कर यह जानकारी दी कि लोगों की इच्छा के अनुसार, ट्रंप का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर किया जा रहा है। ट्रंप की वापसी के साथ ही सोशल मीडिया पर अब नई बहस छिड़ गई है। लेकिन, मामला बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से जुड़ा है। लोग एलन मस्क से पूछ रहे हैं- 'कंगना रनौत ने क्या बिगाड़ा है?'

दरअसल, कंगना रनौत को भी डोनाल्ड ट्रंप की तरह साल 2021 में ट्विटर पर बैन कर दिया था। भड़काऊ बयान के बाद ट्विटर के पुराने मालिकों ने कंगना पर ऐक्शन लिया था। खुद कंगना ने पिछले साल 'द कपिल शर्मा शो' में कहा था कि "वो अब वैल्ली हो गई है। सिर्फ 6 महीने पहले कोरोना के टाइम पर मैंने ट्विटर जॉइन किया था और फिर मुझे बैन कर दिया।" 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई कंगना
ट्रंप की ट्विटर पर वापसी के बाद भारत में कंगना रनौत ट्विटर पर ट्रोल हो रही है। लोग एलन मस्क से पूछ रहे हैं कि कंगना ने क्या बिगाड़ा है। उसका अकाउंट कब रिस्टोर होगा। एक यूजर ने लिखा- क्वीन पूरे दिन ट्विटर पर ट्रोल हो रही है। एक अन्य ने कहा- "ट्रंप को ट्विटर पर देख कंगना सोच रही हैं- मेरा नंबर कब आएगा।" 

क्यों हुआ था ऐक्शन
दरअसल, मामला मई 2021 का है, पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर बेबाकी से अपनी राय रखी थी। उन्होंने इसके लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया था और फिर कुछ ही दिनों में कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट परमानेंट सस्पेंड हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें