फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़दोस्त के घर ईद की दावत में बिरयानी के साथ उसके 1.45 लाख के गहने भी लपेटकर खा गया शख्स, अगले दिन ऐसे हुई रिकवरी

दोस्त के घर ईद की दावत में बिरयानी के साथ उसके 1.45 लाख के गहने भी लपेटकर खा गया शख्स, अगले दिन ऐसे हुई रिकवरी

चेन्नई में एक शख्स ईद की दावत में मेजबान के गहनों को भी बिरयानी के साथ लपेटकर खा गया। जांच में पता चला कि चोरी हुए गहने आरोपी के पेट में हैं। अगले दिन पुलिस ने गहनों की रिकवरी की।

दोस्त के घर ईद की दावत में बिरयानी के साथ उसके 1.45 लाख के गहने भी लपेटकर खा गया शख्स, अगले दिन ऐसे हुई रिकवरी
लाइव हिंदुस्तान,चेन्नईFri, 06 May 2022 04:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ईद के मौके पर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को दावत पर बुलाया। मेहमान बनकर आए दोस्त की नजर अपने दोस्त के घर रखे सोने और हीरे के गहनों पर पड़ी और उसने उसे बिरयानी के साथ लपेटकर खा लिया। सुनकर अजीब लग रहा है ना? लेकिन ये घटना सचमुच घटी है। मामला चेन्नई का है। पुलिस ने मेहमान बनकर आए दोस्त के पेट से 1.45 लाख रुपये के गहने बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक 3 मई को एक महिला ने अपने दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड को ईद की दावत पर घर बुलाया।

दावत खत्म होने के बाद उस महिला को पता चला कि उसके घर से एक हीरा का नेकलेस, एक सोने की चेन और एक हीरा का पेंडेंट गायब है। महिला को अपने दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड पर शक हुआ। उसने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी कि उसे अपने दोस्त पर ही चोरी का शक है जो उसके घर ईद पर मेहमान बनकर आया था।

महिला ने विरुगमबक्कम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस उस शख्स को थाने ले आई। पूछताछ में उस शख्स ने चोरी की बात कबूल कर ली और कहा कि वो बिरयानी के साथ सोने और हीरे के गहने खा गया है। इसके बाद पुलिस आरोपी को प्राइवेट मेडिकल सेंटर ले गई जहां डॉक्टरों ने उसके पेट का स्कैन किया जिसमें सोने और हीरे के गहने उसके पेट में ही मिले। इसके बाद डॉक्टरों ने  पेट से गहने निकालने के लिए आरोपी को एनिमा दिया। विरुगम्मबकम पुलिस के मुताबिक गुरुवार को गहनों की रिकवरी हो गई है। 

पुलिस के मुताबिक गहनों की रिकवरी होने के बाद महिला ने अपनी शिकायत वापस ले ली है और कहा है कि वो इस मामले को और आगे नहीं बढ़ाना चाहती हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी ईद के दिन अपनी दोस्त के घर नशे की हालत में पहुंचा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें