DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़iphone 12 किया था ऑर्डर और पैकेट से निकली साबुन की टिकिया, मामला सोशल मीडिया पर वायरल

iphone 12 किया था ऑर्डर और पैकेट से निकली साबुन की टिकिया, मामला सोशल मीडिया पर वायरल

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Nootan Vaindel
Fri, 22 Oct 2021 02:14 PM
iphone 12 किया था ऑर्डर और पैकेट से निकली साबुन की टिकिया, मामला सोशल मीडिया पर वायरल

अक्सर ऑनलाइन सामान डिलिवर करने वाले वेबसाइटों से आने वाले सामान गड़बड़ी की खबरे आती रहती हैं। लेकिन केरल के एक आदमी के साथ जो गड़बड़ी हुई वह आम नहीं थी. दरअसल इनस व्यक्ति ने मशहूरी ई-कॉमर्स वेबसाइट से आईफोन 12 का ऑर्डर दिया था। लेकिन उसे साबुन की एक टिकिया और पांच रूपये का एक सिक्का डिलिवर किया गया। हालांकि डिलिवरी में हो रही इन गड़बड़ियों दो देखते हुए लोग अब जागरूक हो गए हैं। इसीलिए केरल के अलुवा में रहने वाले नूरल अमीन ने  अनबॉक्सिंग का एक वीडियो बनाया था।

नूरुल अमीन अपने एप्पल स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे थे, लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि इसके बदले उन्हें यह शानदार सरप्राइज मिलेगा। उनकी कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर में हरे रंग का विम डिश वॉश सोप और 5 रुपये का सिक्का दिख रहा है। नूरुल ने स्मार्टफोन का ऑर्डर दिया। अमेज़न पर यह 70,900 रुपये में बिकता है। जब नूरुल को आईफोन की जगह कुछ और डिलिवर किया गया तो उसने एनआरआई में तुरंत शिकायत दर्ज की और सौभाग्य से उन्हें इस गड़बड़ी के भुगतान के रूप में मोटी राशि भी मिल गई।

शिकायत के मुताबिक अमीन ने 12 अक्टूबर को अपने अमेजन पे कार्ड के जरिए ऑर्डर दिया था। उन्होंने 15 अक्टूबर को पैकेज प्राप्त किया और एक 'अनबॉक्सिंग' वीडियो बनाया। एक अमेजन अधिकारी ने बताया, “हमने अमेज़न अधिकारियों और तेलंगाना स्थित विक्रेता से संपर्क किया। झारखंड में इस साल 25 सितंबर से फोन का इस्तेमाल हो रहा है, हालांकि ऑर्डर अक्टूबर में ही दिया गया था। जब हमने विक्रेता से संपर्क किया, तो उसने कहा कि फोन स्टॉक में नहीं है और नूरुल द्वारा भुगतान की गई राशि वापस कर दी जाएगी"

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें