फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़कुत्ते को पहले दुलारा, फिर मारी लात... ट्रोलर्स की फटकार के बाद इंस्टाग्राम रील बनाने वाली लड़की ने मांगी माफी

कुत्ते को पहले दुलारा, फिर मारी लात... ट्रोलर्स की फटकार के बाद इंस्टाग्राम रील बनाने वाली लड़की ने मांगी माफी

इंस्टाग्राम पर रील बनाने वाली किरन काजल को एक वीडियो बनाने वक्त कुत्ते को पहले पुचकार कर अपने पास बुलाना और फिर उसे लात मारना भारी पड़ गया है। अब उन्हें अपने कृत्य के लिए माफी मांगनी पड़ी है।

कुत्ते को पहले दुलारा, फिर मारी लात... ट्रोलर्स की फटकार के बाद इंस्टाग्राम रील बनाने वाली लड़की ने मांगी माफी
Ashutosh Rayलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 08:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रील बनाने वाली किरण काजल अपनी हरकतों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। 1.21 लाख से अधिक फॉलोअर्स वाली किरण इंस्टाग्राम अक्सर अपनी रील शेयर करती रहती हैं। इस बार उनको एक कुत्ते को पहले पुचकारना और पास बुलाना फिर उसको लात मारना भारी पड़ गया है। अब उन्होंने एक बेजुबान जीव के साथ इस तरह की हरकत करने को लेकर माफी मांगी है।

कुत्ते को लात मारते हुए वीडियो वायरल होने के बाद किरण ने उस वीडियो को हटा दिया है। अब उन्होंने अपने माफीनामा वाला वीडियो शेयर किया है। फिर भी कई यूजर्स किरण के वीडियो को सेव कर लिए थे, जिसे अभी भी शेयर किया जा रहा है। किरण ने अपनी हरकतों को लेकर माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि वह जानवरों और कुत्तों से बहुत प्यार करती हैं। उन्होंने कुत्ते को मारने के लिए नहीं बुलाया था, जब कुत्ता उनके करीब आ गया तो उनको डर लगने लगा कि कहीं वो काट न ले, जिसके बाद उन्होंने उसे लात मारा।

माफी मांगते हुए कहा, मैं सभी से प्यार करती हूं

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड वीडियो में किरण ने कहा, मैं एक वीडियो बना रही थी, मैंने कुत्ते को पुचकार कर अपने पास बुलाया, लेकिन जैसे ही वो पास में आया मुझे डर लगने का कि कहीं वो मुझे काट न लें, इसके बाद मैंने उसे धक्का दिया। हालांकि, मेरी उसे चोट पहुंचाने की कोई मंशा नहीं थी। मैं जानवरों से प्यार करती हूं, जो हुआ उसके लिए मुझे खेद है। मैं अपने आसपास रहने वाले सभी लोगों से प्यार करती हैं।

अभिनेत्री तराना सिंह ने अधिकारियों से की शिकायत

एनिमल राइट कार्यकर्ता और एक अभिनेत्री तराना सिंह, जो फिलहाल अमेरिका में हैं, ने किरण के उस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ-साथ उन्होंने विभिन्न अधिकारियों से इसकी शिकायत भी की है। उन्होंने कुत्ते को लात मारने की घटना को भयानक करार दिया है। उन्होंने लिखा है कि क्या हम खुद की प्रशंसा और लाइक्स, फॉलोअर्स के लिए इतना नीचे गिर जाएंगे? हम युवाओं और बच्चों को क्या सिखा रहे हैं? तराना ने ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।