फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़चार घंटे लेट थी इंडिगो की फ्लाइट, मगर यात्री दिखा खुश; आखिर क्या था माजरा

चार घंटे लेट थी इंडिगो की फ्लाइट, मगर यात्री दिखा खुश; आखिर क्या था माजरा

हाल ही में दिल्ली से लेह के लिए इंडिगो की फ्लाइट चार घंटे देरी से उड़ान भरी। इस दौरान सभी यात्री विमान में बैठे रहे। हालांकि, कंपनी ने यात्रियों की सुविधा के लिए AC चालू रखा। इससे यात्री खुश नजर आए।

चार घंटे लेट थी इंडिगो की फ्लाइट, मगर यात्री दिखा खुश; आखिर क्या था माजरा
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 22 Jun 2024 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं जहां फ्लाइट के उड़ान भरने में कुछ मिनट की देरी होने पर यात्री आग-बबूला हो जाते हैं। मगर एक यात्री ने फ्लाइट के चार घंटे लेट होने पर एयरलाइन का शुक्रिया अदा किया है। हाल ही में दिल्ली से लेह जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट के उड़ान भरने में देरी हुई, मगर फ्लाइट का एक यात्री गुस्सा होने के बजाए खुश नजर आया। आखिर ऐसा क्यों हुआ आइए इस बारे में तफ्सील से जानते हैं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में दिल्ली से लेह के लिए इंडिगो की फ्लाइट चार घंटे देरी से उड़ान भरी। इस दौरान सभी यात्री विमान में बैठे रहे। हालांकि, कंपनी ने यात्रियों की सुविधा के लिए एसी चालू रखा है। इसके अलावा उन्हें नाश्ता और पानी भी दिया गया। एयरलाइन की सेवा से खुश यात्री ने रेडिट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। यात्री ने लिखा, "एसी चलाने के लिए इंडिगो की सराहना करनी होगी, केबिन क्रू ने लगातार यात्रियों को पानी पिलाया और उन्होंने हमें एक छोटा सा स्नैक पैकेट भी दिया।"

हालांकि, इस पोस्ट पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली। क्योंकि अतीत में इंडिगो की सेवा से नाखुश कई इंटरनेट यूजर्स ने अपने अनुभव साझा भी साझा करते हुए नजर आए। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "जब मैं अपनी पहली नौकरी जॉइन करने वाला था, तब उन्होंने मेरी फ्लाइट रद्द कर दी और मुझे भीख मांगने पर मजबूर कर दिया। तभी मैंने फैसला किया कि मैं फिर कभी इंडिगो से उड़ान नहीं भरूंगा।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "पहले बुरी सर्विस देने के बाद अब उसकी भरपाई इस तरह आव-भगत से की जा रही है।" हालांकि, कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने फ्लाइट के उड़ान भरने में देरी के बीच यात्रियों की देखभाल करने के लिए एयरलाइन की सराहना की। एक यूजर ने लिखा, "मैंने हमेशा एयरलाइन की स्वच्छता और सफाई की सराहना की है। यह हमेशा बेहतर रही है। हालांकि, अब वे यात्रियों का स्वागत उस तरह से नहीं करते जैसे वे सालों पहले करते थे।" एक अन्य यूजर ने कहा, "इंडिगो से प्यार है। वे दूसरों से कहीं बेहतर हैं।"

Advertisement