If you obsessed about sleeping well then can earn one lakh rupees this indian company offers Sleep internship - बहुत आती है नींद तो कमा सकते हैं एक लाख रुपए, भारतीय कंपनी दे रही ऑफर DA Image
10 दिसंबर, 2019|1:40|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहुत आती है नींद तो कमा सकते हैं एक लाख रुपए, भारतीय कंपनी दे रही ऑफर

sleep internship offer by indian company wakefit

'कितना अच्छा होता कि कोई ऐसी नौकरी मिल जाए जिसमें ऑफिस में ही कंबल ओढ़कर और पैर फैलाकर सोने को मिल सकता।' यदि आप ऐसा सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। यहां तक कि आपके लिए ही नहीं यदि किसी को नींद बहुत सताती है, कहीं पर भी थोड़ी देर बैठने पर झपकी आने लगती है तो ऐसे शख्स ने लिए एक लाख रुपए कमाने का शानदार मौका है। वह भी सिर्फ सोकर।

जीं हां, यह कोई मजाक नहीं बल्कि सच खबर है। एक भारतीय कंपनी 'स्लीप इंटर्नशिप' नाम से एक ऑफर शुरू किया है जिसमें चुने गए उम्मीदवार को एसी+सोफा में सिर्फ सोने का काम करना है। यानी कंपनी नींद लेने के अलावा आपसे कुछ भी काम नहीं करवाएगी। इसके एवज में कंपनी आपको एक लाख रुपए भी देगी।


'स्लीप इंटर्नशिप' के लिए योग्यता:

  • सोने की बहुत ज्यादा लत होना। थोड़ी सा भी मौका पाने पर सो जाने का जन्मजात गुण होना।
  • कंपनी ने आगे बताया कि इसके लिए ड्रेस कोड "पैजामा" रखा गया है।
  • एक रात में व्यक्ति को 9 घंटे सोना होगा। और ऐसा हर सप्ताह अगले 100 दिन तक करना होगा। 100 दिन जमकर नींद लेने का काम पूरा करने पर कंपनी आपको एक लाख रुपए देगी।
  •  

 

ऐसा ऑफर क्यों दे रही कंपनी?
कंपनी का नाम है Wakefit.co । कंपनी के सह संस्थापक और डायरेक्टर चैतन्य रामालिंगेगौडा ने मीडिया को बताया कि हम देश के सबसे अच्छे सोने वाले व्यक्ति की भर्ती करना चाहते हैं। जो लोग सोने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं उनका कंपनी में स्वागत है।

कंपनी ऐसा स्लीफ हेल्थ को बढ़ावा देने के लिए कर रही है। कंपनी उन लोगों का चयन करने और  उन्हें प्रोत्साहित करने का प्रयास कर रही है जो अपनी जिंदगी में अच्छी नींद को महत्व देते हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:If you obsessed about sleeping well then can earn one lakh rupees this indian company offers Sleep internship