फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़Viral Video: विदाई के बाद दूल्हा-दुल्हन को छोड़ गई कार, पकड़ने को लगानी पड़ गई दौड़

Viral Video: विदाई के बाद दूल्हा-दुल्हन को छोड़ गई कार, पकड़ने को लगानी पड़ गई दौड़

सोशल मीडिया पर एक अजब गजब फनी वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक दूल्हा और दुल्हन गाड़ी के पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि दोनों की कार छोड़कर चली गई है।

Viral Video: विदाई के बाद दूल्हा-दुल्हन को छोड़ गई कार, पकड़ने को लगानी पड़ गई दौड़
लाइव हिंदुूस्तान,नई दिल्लीSat, 07 May 2022 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें


सोशल मीडिया पर शादियों की एक से एक वीडियो जमकर वायरल रहती है। इनमें कई वीडियो तो इतनी ज्यादा फनी होती हैं कि देखकर इंसान की हंसी छूट जाए। ऐसी ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक दूल्हा दुल्हन नए कपड़ों में ही एक गाड़ी के पीछे ऐसे भागते हुए नजर आ रहे हैं, जैसे उन्हें छोड़ हो। सोशल मीडिया यूजर्स भी वीडियो पर जमकर मजे ले रहे हैं। काफी संख्या में लोग इस वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा नीला सूट पहनकर और हाथ में पारंपरिक तलवार लेकर अपनी दुल्हन का हाथ पकड़े दौड़ता हुआ नजर आ रहा है। दोनों एक गाड़ी का पीछा कर रहे हैं, हो सकता है ये किसी तरह का रिवाज हो लेकिन यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि दोनों को विदाई की गाड़ी बिना लिए ही आगे जा रही है। जिसको पकड़ने को दोनों भाग रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को कई जगह शेयर किया जा रहा है। अभी तक इस वीडियो को करोड़ों लोग देख चुके हैं। दस लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो पर लाइक भी किया है। हजारों लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें