फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़वजन को लेकर पति देता था ताने, बॉडी से शेमिंग से तंग आकर पत्नी ने कर ली ऐसी हालत

वजन को लेकर पति देता था ताने, बॉडी से शेमिंग से तंग आकर पत्नी ने कर ली ऐसी हालत

महिला को पति की तरफ से दिए जाने वाले ताने पसंद नहीं आते थे। नतीजतन, वह सोचने लगी कि चेहरे पर सुंदरता कैसे वापस लाई जाए। उसने पहले जिम को चुना।

वजन को लेकर पति देता था ताने, बॉडी से शेमिंग से तंग आकर पत्नी ने कर ली ऐसी हालत
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 10 Jun 2023 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

कई लोग खुद को 'स्लिम' रखने की कोशिश में डाइटिंग करने के उस स्तर तक पहुंच जाते हैं, जिससे उनकी जान को खतरा हो जाता हैं। अक्सर पति-पत्नी में एक दूसरे पर मोटे होने का ताना दिया करते हैं। ऐसा ही एक वाकया सामने आया है जहां पति के ताने सुन-सुन कर महिला आजिज हो गई थी। स्लिम होने के लिए महिला ने खुद की ऐसी हालत कर ली कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। डाइटिंग करने की वजह से कथित तौर पर महिला का 17 किलो हो गया था।

डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना रूस के बेलगोरोड में हुई। महिला का नाम याना बोवरोवा है, उसकी हाइट 5 फुट 2 इंच। उनके पति ने बॉडी शेमिंग कर उसे कई बार ताने दिए थे। याना का पति कई बार उससे कहता था, "तुम बहुत मोटी हो रही हो। गाल लटक रहे हैं।" याना को पति का यह कमेंट बिल्कुल पसंद नहीं आया। पति की टिप्पणी को सुनने के बाद याना को अपने रूप-रंग पर संदेह होने लगा।

एक रूसी टेलीविजन चैनल के साथ एक इंटरव्यू में याना ने कहा कि उसे पति की तरफ से दिए जाने वाले ताने पसंद नहीं आते थे। नतीजतन, वह सोचने लगी कि चेहरे पर सुंदरता कैसे वापस लाई जाए। उसने पहले जिम को चुना। याना नियमित रूप से जिम करके शरीर की चर्बी कम करने के लिए वर्कआउट करने लगीं। साथ ही उन्होंने दिन-ब-दिन अपनी डाइट को कम करना शुरू कर दिया। याना ने कहा कि उसने अपने खाने की लिस्ट से कई चीजें हटा दी हैं। उनकी डाइट से कुकीज़, चाय, कैंडी, पनीर का एक टुकड़ा, आधा गिलास सूप शामिल था।

इस तरह दिन पर दिन याना जिम और खाने की लिस्ट में तेजी से वजन कम करने लगीं। एक समय उनका वजन 22 किलो तक पहुंच गया था। उसके बाद याना गंभीर रूप से बीमार पड़ गईं। डॉक्टर उसकी बात सुनकर दंग रह गए। उनका कहना था कि याना का शरीर ठीक से खाना न मिलने की वजह से अंदर से सड़ चुका था। डेली स्टार की रिपोर्ट में भी कहा गया है कि एक समय याना का वजन 17 किलो तक गिर गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें