फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़पति ने पत्नी को दिया सरप्राइज तो शर्म से बीवी बोली- इनकी मोहब्बतें ही खत्म नहीं होतीं

पति ने पत्नी को दिया सरप्राइज तो शर्म से बीवी बोली- इनकी मोहब्बतें ही खत्म नहीं होतीं

जरूरी नहीं कि शादी के बाद का जीवन बोरिंग ही हो जाए। रिश्ते में नयापन लाने के लिए आप अपने पार्टनर के लिए हमेशा छोटे-छोटे सरप्राइज प्लान कर सकते हैं। ठीक ऐसा ही पाकिस्तान के इस शख्स ने अपने...

पति ने पत्नी को दिया सरप्राइज तो शर्म से बीवी बोली- इनकी मोहब्बतें ही खत्म नहीं होतीं
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Fri, 08 Oct 2021 12:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जरूरी नहीं कि शादी के बाद का जीवन बोरिंग ही हो जाए। रिश्ते में नयापन लाने के लिए आप अपने पार्टनर के लिए हमेशा छोटे-छोटे सरप्राइज प्लान कर सकते हैं। ठीक ऐसा ही पाकिस्तान के इस शख्स ने अपने पार्टनर को खुश करने के लिए किया। जिसके बाद उसे बीवी का जो रिएक्शन मिला वह जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

शख्स ने अपनी पत्नी को एक छोटा-सा गिफ्ट देकर चौंका दिया, जिससे वह शरमा गई। पाकिस्तान के एक कंटेंट क्रिएटर बिलाल खान ने अपनी पत्नी दुआ सिद्दीकी को गुलाब देकर सरप्राइज दिया।पत्नी ने मुस्कुराते हुए और शरमाते हुए उसे छोड़ दिया। वायरल वीडियो को बिलाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे 23 सितंबर को पोस्ट किया गया था और इसे 140,624 से अधिक बार देखा जा चुका है।

वायरल वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bilal Khan (@bilalkhan228)

 

वायरल हो रहे वीडियो में पति कुछ फल और किराने का सामान खरीदकर घर लौटा नजर आ रहा है। बिलाल अपनी पत्नी को गेट के बाहर बुलाता है जबकि वह बाहर अपनी कार में उसका इंतजार करता रहता है। जब वह बाहर आती है और कार के पास खड़ी होती है, तो किराने का सामान देने के बजाय, वह उसे लाल गुलाब देता है।

यह कितना रोमांटिक है, नहीं? वह फिर मुस्कुराती है और कहती है, "कीमा चढ़ा हुआ है चुल्हे पे और इनकी मोहब्बतें ही खतम ने हो रही है। केले दो उठके।" बिलाल की पत्नी का यह रिएक्शन देखकर लोग बेहद खुश हो रहे हैं और इनके प्यार की सलामती की दुआ कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें