फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़पति ने घर की सफाई में 6 घंटे लगाए, फिर पत्नी को थमाया 74 हजार का बिल; फिर मचा बवाल

पति ने घर की सफाई में 6 घंटे लगाए, फिर पत्नी को थमाया 74 हजार का बिल; फिर मचा बवाल

पति ने घर की सफाई में 6 घंटे बिता दिए। इसके बाद पत्नी को 74 हजार का बिल थमा दिया। जब बिल देने से पत्नी ने इनकार कर दिया तो नाराज पति ने पत्नी की इस हरकत को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पति ने घर की सफाई में 6 घंटे लगाए, फिर पत्नी को थमाया 74 हजार का बिल; फिर मचा बवाल
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 29 Jan 2024 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्रिटेन में एक व्यक्ति ने अपने ही घर पर छह घंटे तक जमकर सफाई की। इसके बाद पत्नी को सफाई के मेहनताना के रूप में 74 हजार रुपए का बिल थमा दिया। जब पत्नी ने हैरानी जताते हुए बिल देने से इनकार कर दिया तो नाराज पति ने सोशल मीडिया पर पत्नी की पोल खोल दी। 

दरअसल, वह शख्स सफाई व्यवसाय चलाता है। इसलिए उसे पूरे घर की सफाई का जिम्मा सौंपा गया था। जब उसने सफाई के बाद बिल सौंपा को उसकी बीवी एक बार तो चौंक गई। जब पत्नी ने बिल चुकाने से मना कर दिया तो उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल दिया और पूरी घटना बताते हुए अपनी पत्नी को बिल देने से इनकार करने वाला ग्राहक बता डाला।

डेली टेलीग्राफ के अनुसार, मार्क हैच, जो यूके में अपना स्वयं का सफाई व्यवसाय क्लीन मी चलाते हैं, को पूरे घर की सफाई करने का काम सौंपा गया था, उस घर पर अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रह रहे थे। काम पूरा करने के बाद उसने मजाक के तौर पर अपनी पत्नी जैस्मीन को बिल भेजा। मार्क ने जैस्मीन को सफाई के बदले अपनी पत्नी को 700 पाउंड (लगभग 73,955 रुपये) का बिल थमा दिया।  हालांकि, भुगतान को उसकी पत्नी ने पूरी तरह से नजरअंदाज किया। 

मार्क ने बाद में फेसबुक पर एक 'बिल चुकाने से इनकार करने वाले ग्राहक' पोस्ट के साथ पूरी घटना लोगों को बता दी।

मार्क सोशल मीडिया पर लिखते हैं, ''पिछले हफ्ते, हमारे साथ एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी जब एक ग्राहक ने भुगतान करने से इनकार कर दिया! एक बड़े कोने, तीन बेडरूम के कालीन और फर्श की सफाई करने के बाद, ग्राहक ने जब हमसे कहा कि वह सफाई से बहुत खुश हैं तो हमने उन्हें बिल थमाया लेकिन, हैरानी इस बात की हुई कि उन्होंने बिल चुकाने से ही इनकार कर दिया। 

मार्क ने व्हाट्सएप चैट में अपनी 34 वर्षीय पत्नी को भेजे गए बिल का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया। जिसमें लिखा था, ''हाय जैस्मीन, कृपया कल के क्लीन के बाद अपना भुगतान लिंक ढूंढें। कृपया लिंक पर क्लिक करें और अपनी पसंदीदा भुगतान विधि चुनें। आपकी सेवा के लिए धन्यवाद।''

इस पर महिला ने हंसकर जवाब दिया, ''समझा करो, हमारी शादी हो चुकी है और हमारे तीन बच्चे हैं।'' हैच ने भी मजाक में शिकायत की कि यह उसकी ''कड़ी मेहनत'' थी और उसने इस सफाई में आधा दिन बिताया है। 

कपल की मजेदार बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें