Husband replaces wife in maternity photoshoot pictures turned out to be hilarious response - गर्भवती पत्नी की जगह पति ने कराया ‘बेबी बंप’ के साथ फोटोशूट, सोशल मीडिया पर इसके पीछे की वजह जानकर यूजर्स ने की तारीफ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गर्भवती पत्नी की जगह पति ने कराया ‘बेबी बंप’ के साथ फोटोशूट, सोशल मीडिया पर इसके पीछे की वजह जानकर यूजर्स ने की तारीफ

husband maternity photoshoot

आजकल प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराने का ट्रेंड है। हॉलीवुड-बॉलीवुड जगत की गलियों से होता हुआ, अब आम लोगों के बीच भी यह ट्रेंड खासा पॉपुलर हो रहा है। आपने सोशल मीडिया पर मां बनने वाली महिलाओं को बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराते हुए तो खूब देखा होगा लेकिन एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की जगह फोटोशूट कराया गया। पति ने अपने पेट को बेबी बंप की तरह पकड़ते हुए पोज भी दिए हैं। इंटरनेट पर इन अलग तरह की तस्वीरों को मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं। 

 

husband with baby bump photoshoot


दरअसल, इस फोटोशूट की कहानी बहुत दिलचस्प है। केलसी नाम की गर्भवती महिला को डॉक्टर ने बेड रेस्ट की सलाह दी थी, जिस वजह से उनका बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराने का सपना अधूरा रह गया। केलसी को उदास देखकर उनके पति ने उनके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए खुद फोटोशूट कराने का फैसला किया। इन फोटो को केलसी के पति के फोटोग्राफर केएम स्मिथर ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘यह उनकी बहन के पति हैं, जो कुछ महीनों बाद पिता बनने वाले हैं।’ इसके अलावा स्मिथर ने अपने बहन के पति जेरार्ड को एक अच्छा पति बताते हुए इस फोटोशूट के पीछे की कहानी को भी फेसबुक पोस्ट में शेयर किया। 


फेसबुक पर कुछ लोग इस पोस्ट को मजाकिया तो कुछ बहुत ही प्यारा बता रहे हैं। फेसबुक के एक यूजर ‘आज इंटरनेट पर दिखने वाली सबसे प्यारी चीज यही है। इसने मेरा दिन बना दिया। किसी को खुश करने की यह कितनी प्यारी कोशिश है’ अब तक 60 हजार से ज्यादा लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं जबकि इसपर 14 हजार से ज्यादा कमेंट और 45 हजार लोगों ने इसे शेयर किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Husband replaces wife in maternity photoshoot pictures turned out to be hilarious response