DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › पाबंदियों के बीच शख्स ने हेलिकॉप्टर से मंगाया पसंदीदा चावल, भड़क गए लोग
वायरल न्यूज़

पाबंदियों के बीच शख्स ने हेलिकॉप्टर से मंगाया पसंदीदा चावल, भड़क गए लोग

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Thu, 29 Jul 2021 07:34 PM
पाबंदियों के बीच शख्स ने हेलिकॉप्टर से मंगाया पसंदीदा चावल, भड़क गए लोग

मलेशिया में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लाखों लोग घरों में फंसे हुए हैं। लोगों को खाने-पीने में भी समझौता करना पड़ रहा है। इसी बीच एक शख्स के कारनामे ने देशभर में हंगामा मचा दिया। इस शख्स ने हेलिकॉप्टर से अपना पसंदीदा चावल मंगवाया है। इतना ही नहीं वह चावल उसके यहां पहुंच भी गया।

दरअसल, यह घटना कुआलालंपुर की है। यहां के रहने वाले एक शख्स ने अपना पसंदीदा चावल मंगाया। शख्स द्वारा आर्डर किया गया हेलिकॉप्टर इपोह शहर में पहुंचा और वहां से एक खास प्रकार का चावल पैक कराया। इसके बाद करीब 36 पैकेट्स को पैक कराकर 180 किलोमीटर की यात्रा करते हुए हेलिकॉप्टर कुआलालंपुर पहुंच गया।

जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सच्चाई सामने आ गई। इसके बाद पूरे मलेशिया में हंगामा मच गया। लोग इस घटना की आलोचना करने लगे। घटना के चलते ना सिर्फ कोरोना प्रतिबंधों के नियमों का उल्लंघन हुआ बल्कि इतनी बड़ी मात्रा में चावल की डिलीवरी भी हुई। खाने को तरस रहे लोग इस घटना के बाद भड़क गए हैं।

सोशल मीडिया पर भी ये घटना वायरल हो रही है और कई लोग हेलिकॉप्टर लैंडिंग की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। उधर हेलिकॉप्टर के इपोह शहर में उतरने और 180 किलोमीटर दूर कुआलालंपुर लौटने के बाद नियमों के कथित उल्लंघन की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। असल में, कोरोना महामारी के चलते मलेशिया में लॉकडाउन जैसी पाबंदियां जारी हैं। सिर्फ इमरजेंसी परिस्थितियों में परमिशन लेकर यात्रा की जा सकती है. 

इस समय वहां लोग बड़े पैमाने पर घरों में रह रहे हैं। ट्विटर पर लोग इस घटना से गुस्से में हैं और अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, होटल के मालिक और हेलीकॉप्टर के मालिक ने भी इस मामले पर बयान दिया है। यह बताया गया है कि अभी तक कस्टमर की पहचान नहीं हो पाई है।

संबंधित खबरें