फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़कैमरे के सामने लगाई फांसी, 4 साल का बच्चा बनाता रहा मरते हुए बाप का वीडियो

कैमरे के सामने लगाई फांसी, 4 साल का बच्चा बनाता रहा मरते हुए बाप का वीडियो

मासूम बच्चे की चीख पुकार सुनकर उनके परिजन जब मौके पर आए तो उन्होंने शख्स को फंदे पर लटका पाया। बाद में शख्स को जब अस्पताल लाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कैमरे के सामने लगाई फांसी, 4 साल का बच्चा बनाता रहा मरते हुए बाप का वीडियो
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 27 May 2023 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

शराब के नशे में कई लोगों ने अपनी जिंदगी बरबाद कर ली है। ऐसा ही एक वाकया हाल ही में आंध्र प्रदेश में देखने को मिला। शराब पीकर घर लौटने के बाद एक शख्स अपने कमरे में चला गया। वहां उसने अपने 4 साल के बेटे को बुलाया। उसने अपना मोबाइल फोन उसे दे दिया और वीडियो बनाने को कहा। इसके बाद उसने अपने बेटे के सामने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मासूम बच्चे की चीख पुकार सुनकर उनके परिजन जब मौके पर आए तो उन्होंने शख्स को फंदे पर लटका पाया। बाद में शख्स को जब अस्पताल लाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह दावा आंध्र प्रदेश के मृतक के परिजनों ने पुलिस से किया है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार कडपा-2 टाउन थाना क्षेत्र का रहने वाला शेख जमाल बाली (36) एक साल पहले अपने पिता की मौत के बाद से मानसिक अवसाद में डूब गया था। वह अक्सर शराब पीकर घर लौटता था। उनकी पत्नी कारोबार के सिलसिले में कुवैत में रहती हैं। पेशे से ट्रक ड्राइवर जमाल अपनी मां, बहन और तीन बेटियों और एक 4 साल के बेटे के साथ रहता था।

परिजनों के मुताबिक पिता की मौत के बाद जमाल ने ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था। बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह शराब के नशे में धुत होकर सीधे अपनी तीसरी मंजिल के अपार्टमेंट में चला गया। उस वक्त उनके परिवार के बाकी सदस्य उसी फ्लोर पर थे। कथित तौर पर, जमाल ने अपने बच्चे को अपने कमरे में बुलाया और उसे अपने मोबाइल फोन पर अपना वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए कहा। इसके बाद उसने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पिता को इस हालत में देख बच्चे की चीख निकल गई। उसकी चीख-पुकार सुनकर मां और बहन कमरे में गई तो जमाल को फंदे पर लटका पाया। वे उसे तुरंत राजीव गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान, कडपा ले गए। वहां डॉक्टरों ने जमाल को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने कडपा-2 टाउन थाने में शिकायत दर्ज करायी।

कोडपा-2 टाउन पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर जया रामुलु ने मीडिया को बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि जमाल की खुदकुशी का वीडियो उनके मोबाइल फोन से एक रिश्तेदार को भेजा गया था। इसके बाद से फोन 'लॉक' है। जांचकर्ता उस मोबाइल को जब्त कर 'अनलॉक' करने का प्रयास करने में लगे हैं।्

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें