DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › जब अमेरिका के लोगों ने पहली बार खाया हाजमोला, ऐसा रहा रिएक्शन
वायरल न्यूज़

जब अमेरिका के लोगों ने पहली बार खाया हाजमोला, ऐसा रहा रिएक्शन

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Mon, 26 Jul 2021 05:06 PM
जब अमेरिका के लोगों ने पहली बार खाया हाजमोला, ऐसा रहा रिएक्शन

अमेरिका के एक यूट्यूबर ने कुछ ऐसा कमाल दिखा दिया कि उसका वीडियो भारत में वायरल हो गया है। उसने यह दिखाया कि जब अमेरिका के लोगों ने हाजमोला खाया तो क्या हुआ. ऐसा भी दावा किया गया कि यह पहली बार है जब अमेरिकी लोगों ने हाजमोला खाया। हाजमोला खाने के बाद उन लोगों की प्रतिक्रिया देखने लायक थी।

दरअसल, यह कारनामा Our Stupid Reactions नामक एक यूट्यूब चैनल ने कर दिखाया है। इस वीडियो में रिक और कोरबिन नामक दो होस्ट हैं, इसमें रिक की मां भी हैं। इन लोगों ने दिखाया कि वे हाजमोला खाने के बाद कैसा फील कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन लोगों ने हाजमोला खाने के बाद अपना रिएक्शन भी दिया।

सबसे पहले इन लोगों ने हाजमोला का सूंघना शुरू किया। इन तीनों लोगों के अलावा वीडियो में और भी कई लोग दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे वो लोग भी हाजमोला का स्वाद लेने के लिए तैयार हैं। ये लोग एक एक करके हाजमोला की डिबिया बड़े ध्यान से देखने लगे, फिर अचानक उन लोगों ने उसे खाना शुरू कर दिया।

किसी का कहना था उन्हें इसकी खुशबू अजीब लग रही है तो किसी ने कहा कि उन्हें मसाला नमक के मिश्रण की तरह महक लग रही है। एक ने तो मसाला तेज होने के कारण कैंडी को थूक दिया। रिक की मां की प्रतिक्रिया देखने लायक थी। उनका चेहरा देखकर ही समझा जा सकता था कि हाजमोला खाकर उन्हें कैसा लगा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में हाजमोला की लगभग 2.6 करोड़ टैबलेट रोजाना खाई जाती है। हाजमोला की निर्माता कंपनी की वेबसाइट पर भी यही दावा किया गया है। एक तथ्य यह भी है कि भारत में हाजमोला काफी लोकप्रिय है। फिलहाल यह वीडियो भारत में जमकर वायरल हो गया है, यहां देखें वीडियो.. 

 

संबंधित खबरें