फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़खुशी-खुशी शख्स घर लाया था गुलाब जामुन, मगर साथ आया अनचाहा मेहमान; मंजर देख उड़ गए होश

खुशी-खुशी शख्स घर लाया था गुलाब जामुन, मगर साथ आया अनचाहा मेहमान; मंजर देख उड़ गए होश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तमिलनाडु के कोयंबटूर के एक फूड ब्लॉगर ने चौंकाने वाला अनुभव साझा किया है। आखिर क्या हुआ उस शख्स के साथ आइए जानते हैं।

खुशी-खुशी शख्स घर लाया था गुलाब जामुन, मगर साथ आया अनचाहा मेहमान; मंजर देख उड़ गए होश
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 08:06 PM
ऐप पर पढ़ें

कई बार बड़े-बड़े होटलों और दुकानों में भी खाना बनाने और उसके रख-रखाव में लापरवाही देखी गई हैं। आए दिन हम समोसे के बीच में मरी हुई छिपकली, चिकन के डिश में मरे हुए चूहे निकलने जैसी घटनाएं देखते हैं। हाल ही में तमिलनाडु में एक शख्स को चौंकाने वाला अनुभव हुआ। उस शख्स ने मिठाई की दुकान से गुलाब जामुन खरीदा और घर जाकर जैसे ही टेस्ट करने के लिए डिब्बा खोला... समाने का मंजर देख वह हैरान रह गया। शख्स ने इस दौरान एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया है, जो अब वायरल हो गया है। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तमिलनाडु के कोयंबटूर के एक फूड ब्लॉगर ने चौंकाने वाला अनुभव साझा किया है। हाल ही में उन्होंने चेन्नई की एक दुकान से मिठाई खरीदी। घर आकर उन्होंने मिठाई के डिब्बे में गुलाब जामुन निकाले और उन्हें एक बर्तन में रख दिए। मगर अलग ही मंजर देखकर वह चौंक गए। उन्होंने देखा कि गुलाब जामुन पर एक सफेद कीड़ा रेंगता हुआ दिखाई दिया। उन्होंने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि इतनी बड़ी दुकान से खरीदी गई मिठाई में भी इस तरह के कीड़े हैं। उन्होंने तुरंत एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि उन्हें ऐसा अनुभव हुआ है जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। इसी बीच ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो पर अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''मिठाइयों में इस तरह की घुसपैट हमने कई बार देखी है।'' इस वीडियो पर फिलहाल 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कई लोगों ने इसे शेयर भी किया है।

यहां देखें वीडियो

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें