फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़शादी के मंडप में दूल्हे ने दुल्हन के पैर छुए, वायरल वीडियो पर छिड़ गई बहस

शादी के मंडप में दूल्हे ने दुल्हन के पैर छुए, वायरल वीडियो पर छिड़ गई बहस

शादी के दौरान स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े हुए थे और अचानक मुस्कुराते हुए दूल्हा अपनी दुल्हन के पैर छू लेता है। दुल्हन जैसे ही यह देखती है तो हैरान रह जाती है।

शादी के मंडप में दूल्हे ने दुल्हन के पैर छुए, वायरल वीडियो पर छिड़ गई बहस
Gauravलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 28 Jun 2022 12:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पिछले दिनों शादी के सीजन में कई ऐसी घटनाएं सामने आईं जो जमकर वायरल हुईं। कई बार दूल्हा अपनी फनी हरकतों के चलते वायरल हुआ तो कई बार दुल्हन की तस्वीरें और वीडियोज ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जहां दूल्हे ने स्टेज पर दुल्हन के पैर छू लिए। इस पर लोगों की कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं।

दरअसल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो को दिति गोराडिया रॉय ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि पंडितजी को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, लेकिन शादी के अंत में उन्होंने कान में कहा कि आप बहुत भाग्यशाली लड़की हैं। हर मायने में अपनी बराबरी वाले लड़के से ही शादी करो।

इसे भी पढ़ें- फिर तलाक लेंगे मीडिया मुगल रुपर्ट मर्डोक, 85 की उम्र में की थी चौथी शादी

इस वीडियो में दिख रहा है कि शादी के दौरान स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े हुए थे और अचानक मुस्कुराते हुए दूल्हा अपनी दुल्हन के पैर छू लेता है। दुल्हन जैसे ही यह देखती है तो हैरान रह जाती है। दूल्हे ने पैर छूने के बाद दुल्हन को गले भी लगाया और दुल्हन के चेहरे का भाव भी बदल गया और वह मुस्कुराने लगी। 

इसे भी पढ़ें- 53 साल की मां ने चुपके से पढ़ाई कर पास की दसवीं, बेटे ने बताई भावुक कहानी

इस घटना के तुरंत बाद वहां मौजूद लोग भी मुस्कुरा उठे। जैसे ही यह वीडियो सामने आया वायरल हो गया। वीडियो को देखकर लोग दूल्हे की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि सिर्फ दुल्हन ही दूल्हे के पैर छुएगी, ऐसा कहां लिखा हुआ है। एक यूजर ने लिखा कि इस कपल ने शानदार मिसाल कायम की है, उन लोगों के लिए जो ये सोचते थे कि पत्नी का दर्जा पति के बराबर नहीं होता। यहां देखें वीडियो..

epaper