DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर किया ऐसा मजाक कि पानी-पानी हो गई दुल्हन, देखें वायरल वीडियो
वायरल न्यूज़

दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर किया ऐसा मजाक कि पानी-पानी हो गई दुल्हन, देखें वायरल वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nootan Vaindel
Tue, 03 Aug 2021 11:26 AM
दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर किया ऐसा मजाक कि पानी-पानी हो गई दुल्हन, देखें वायरल वीडियो

भारतीय शादियों में अगर हंसी मजाक न हो तो फिर वो शादियां ही कैसी। अक्सर हमारे यहां शादियों में भाई से लेकर जीजा तक खूब हंसी-ठिठोली करते हैं उनके वीडियो भी खूब वायरल होते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कुछ इस तरह है का है जिसमें दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों ने स्टेज पर कुछ ऐसा मजाक किया कि सारा सोशल मीडिया खिलखिला उठा। यह वीडियो देखने पर सगाई का मालूम पड़ता है जहां दोस्तों ने दूल्हा और दुल्हन के खूब मजे लिए।

यहां देखें वायरल वीडियो:

 

असल में सगाई की रस्म के बाद जिस समय सब जोड़े को आशीर्वाद देने आते हैं उसी समय जोड़े के दोस्त बारी-बारी से मुबारकबाद देने के लिए स्टेज पर चढ़ते हैं लेकिन मुबारकबाद की जगह वे कुछ ऐसा देते हैं जिसे देखकर आपकी हंसी बंद ही नहीं होगी। सार दोस्त दूल्हे और दुल्हन के हाथों में चिल्लर देते हैं।

एक-एक करके स्टेज पर चढ़ने वाले दोस्त दूल्हा और दुल्हन को भिखारी की तरह चिल्लर देते हैं और उनके पैर छूते हैं। दूल्हा और दुल्हन दोनों की दोस्तों की इस हरकत को देख हंसने लगते हैं, बल्कि दूल्हा तो दोस्तों के पैर छूने पर उन्हें अपना आशीर्वाद देता हुआ भी दिखाई देता है। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी की वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं. ऐसा इसलिए भी हो सकता है क्योंकि कोरोना काल में लोगों ने शादियों में मेहमानों को बुलाने की संख्या को सीमित कर दिया है जिसके बाद लोग ऑनलाइन ही शादियों को मजा ले रहे हैं।

संबंधित खबरें