फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़तुझको ही दुल्हन बनाउंगा... होने वाली पत्नी के लिए दूल्हे ने बॉलीवुड स्टाइल में डीजे पर किया डांस, देखें वायरल वीडियो

तुझको ही दुल्हन बनाउंगा... होने वाली पत्नी के लिए दूल्हे ने बॉलीवुड स्टाइल में डीजे पर किया डांस, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह के वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं। इन दिनों कोरोना काल में शादियों में मेहमानों की संख्या को सीमित कर दिया गया है जिसके बाद लोग ऑनलाइन वीडियो देखकर ही संतुष्ट हो रहे हैं...

तुझको ही दुल्हन बनाउंगा... होने वाली पत्नी के लिए दूल्हे ने बॉलीवुड स्टाइल में डीजे पर किया डांस, देखें वायरल वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 19 Jul 2021 10:20 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह के वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं। इन दिनों कोरोना काल में शादियों में मेहमानों की संख्या को सीमित कर दिया गया है जिसके बाद लोग ऑनलाइन वीडियो देखकर ही संतुष्ट हो रहे हैं जिससे पुराने वीडियो ट्रेंड कर रहे हैं। हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में दूल्हे और दुल्हन को डीजे फ्लोर पर नाचते हुए देखा जा रहा है और वहां मौजूद लोग सीटिंया और तालियां बजा रहे हैं।

शादियों में बजाए जाने वाला बॉलीवुड का मशहूर गाना 'तुझको ही दुल्हन बनाउंगी' डीजे पर बज रहा है और दूल्हा दुल्हन के सामने नाच रहा है, दूल्हे का मजेदार डांस देखकर लोग खूब खुश हो रहे हैं। दूल्हा एकदम बॉलीवुड अंदाज में डांस करता हुआ नजर आ रहा है, वहीं दुलल्हन भी पूरा साथ देते हुए दिखाई दे रही है। 

यहां देखें वायरल वीडियो:

शादी-ब्याह के वीडियो इन दिनों इसी तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें दूल्हा वरमाला की स्टेज पर फोटो शूट कराते हुए सो गया था। इस वीडियो को देखकर भी लोग खूब हंस रहे थे। यह वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें