फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन का चेहरा देख मंडप को छोड़कर भाग गया दूल्हा, देखें वायरल वीडियो

ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन का चेहरा देख मंडप को छोड़कर भाग गया दूल्हा, देखें वायरल वीडियो

शादियों का मौसम अपने साथ कुछ अच्छी तो कुछ बुरी यादें लेकर आता है। असल में यह समय ही ऐसा होता है जब दूल्हा-दुल्हन अलग-अलग चीजों का अनुभव करते हैं। सोशल मीडिया पर आज-शादी के बहुत-से वीडियो वायरल हो रहे...

ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन का चेहरा देख मंडप को छोड़कर भाग गया दूल्हा, देखें वायरल वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 20 Jul 2021 11:58 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शादियों का मौसम अपने साथ कुछ अच्छी तो कुछ बुरी यादें लेकर आता है। असल में यह समय ही ऐसा होता है जब दूल्हा-दुल्हन अलग-अलग चीजों का अनुभव करते हैं। सोशल मीडिया पर आज-शादी के बहुत-से वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें कई ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं जो हम हकीकत में शायद ही देख पाएं। सोशल मीडिया पर हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दूल्हा अपनी दुल्हन को देखकर मंडप छोड़कर भाग जाता है।

वायरल वीडियो में दूल्हा मांग भरने के लिए दूल्हन का घूंघट उठाता है और उसी दौरान उसका चेहरा देखता है और फिर मंडप छोडकर भागने लगता है। वीडियो में दूल्हा-दुल्हन और परिवार दिखाई दे रहा है। मंडप में शादी की रस्में पूरी की जा रही हैं। तभी दूल्हा दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने के लिए खड़ा होता है लेकिन फिर अचानक भाग जाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो:

 

इस पूरी घटना से रिश्तेदार भी हताश लगते हैं और दूल्हे को वापस लाने की कोशिश करते हैं हालांकि यह अभी साफ नहीं है कि असल में हुआ क्या। क्या है शादी हो पाई या नहीं। जो भी सोशल मीडिया पर लोगों ने यह वीडियो देखकर खूब मजे लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें