DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › दुल्हन की मां ने मचाया बवाल, निकाह के बीच दूल्हे को बाल पकड़कर पीटा
वायरल न्यूज़

दुल्हन की मां ने मचाया बवाल, निकाह के बीच दूल्हे को बाल पकड़कर पीटा

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Mon, 02 Aug 2021 01:26 PM
दुल्हन की मां ने मचाया बवाल, निकाह के बीच दूल्हे को बाल पकड़कर पीटा

शादियों में हंगामा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां निकाह के दौरान दुल्हन की मां को इतना गुस्सा आया कि उसने दूल्हे का बाल पकड़कर उसको पीटना शुरू कर दिया। यह सब तब हुआ जब निकाह के दौरान अचानक दुल्हन की मां वहां पहुंच गई। दुल्हन की मां ने दूल्हे के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी कर रखी थी।

दरअसल, यह घटना हरदोई के निजामपुर इलाके की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों का लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, लड़की की मां को यह बात पसंद नहीं थी। इसी बीच युवती की मां ने पाली पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि लड़के ने उसके घर में चोरी की और उसकी बेटी को भगा ले गया।

पुलिस ने युवक और युवती को कन्नौज से बरामद कर युवक को भी गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद युवक और उसके परिजनों ने युवती से निकाह कर लेने की हामी भर दी। चूंकि पुलिस के सामने दोनों ने खुद के बालिग होने की बात कही और कहा कि वो एक दूसरे के साथ निकाह करना चाहते हैं। ऐसे में पुलिस ने उन्हें इसकी इजाजत दे दी।

निकाह की तैयारी हो गई और निकाह होने ही वाला था कि लड़की की मां मौके पर पहुंच गई। महिला ने ना आव देखा ना ताव, उसकी जमकर पिटाई कर दी, महिला ने दूल्हे के बाल को पकड़कर पीट दिया. किसी तरह लोगों ने बीच बचाव किया। इसके बाद पुलिस ने दोनों परिवार को समझाकर दोनों का निकाह कराया।

बताया जा रहा कि दोनों लंबे समय से एक दूसरे को जानते थे और एक दूसरे के घर पर भी जाया करते थे। ग्रामीणों के मुताबिक लड़की की मां ने पुलिस को तहरीर दी थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि लड़का उनके घर से नगदी और जेवर लेकर भी भागा है। हालांकि किसी तरह पुलिस ने मामले को सुलझाते हुए मां को शांत कराया।

संबंधित खबरें