DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › गर्लफ्रेंड को बाथटब में डुबोकर मार दिया, पोल खुली तो बनाया अजीब बहाना
वायरल न्यूज़

गर्लफ्रेंड को बाथटब में डुबोकर मार दिया, पोल खुली तो बनाया अजीब बहाना

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Wed, 04 Aug 2021 01:05 PM
गर्लफ्रेंड को बाथटब में डुबोकर मार दिया, पोल खुली तो बनाया अजीब बहाना

गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच कहासुनी होना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन कई बार ऐसा होता है जब ये कहासुनी बड़ा रूप ले लेती है। दुबई से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को पहले बाथटब में डुबोया इसके बाद उसके साथ वो किया जो शायद कोई दुश्मन नहीं करेगा। आश्चर्य की बात ये है कि जब उसकी पोल खुली तो उसने अजीब बहाना बनाया।

दरअसल, यह मामला दुबई का है। 'गल्फ न्यूज' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने पहले अपने दोस्तों से दावा किया था उसकी गर्लफ्रेंड की तबीयत ठीक नहीं रहती है और वो उसे ठीक कराने की कोशिश कर रहा है। इसके बाद अचानक एक दिन उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बाथटब में डुबो कर मार डाला और उसने बताया कि गर्लफ्रेंड ने सुसाइड कर लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, गर्लफ्रेंड को मारने से कुछ समय पहले अपनी एक दोस्त से उसने कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड पर जिन्न सवार हो जाता है, मैं उसे जिन्न से मुक्ति दिलाना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि तुम मेरी मदद करो। इतना ही नहीं आरोपी शख्स ने अपने दोस्तों को ये भी बताया हुआ था कि उसकी गर्लफ्रेंड पर जिन्न का कब्जा है।

जब उसने गर्लफ्रेंड को मार दिया तब भी उसने यही कहा कि उस पर जिन्न का साया रहता था। हालांकि जब मामले की जांच शुरू हुई तो सब पोल खुल गई। जांच में सामने आया कि वो काफी लंबे समय से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में था। आरोपी के कई अफेयर्स थे जिसके चलते इस रिलेशनशिप में वो कोई खास रूचि नहीं रखता था।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि जिस दिन उसने अपनी गर्लफ्रेंड को मारा, उस दिन नशीला पदार्थ का सेवन कर रखा था। पहले उसने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट की जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई थी। इसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बाथटब में डुबोया और कई घंटों तक गर्लफ्रेंड की बॉडी उसमें पड़ी रही।

इसके बाद उसने गर्लफ्रेंड को बाहर निकाला और एंबुलेस को बुलाया। आरोपी ने पुलिस को कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड ने खुदकुशी की है। पुलिस ने जांच शुरू की तो पाया कि उसने ही मर्डर किया है। पुलिस ने उसके दोस्तों और पड़ोसियों के बयान दर्ज किए। आरोपी को इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है।

संबंधित खबरें